ताज़ा खबर
 

बीसीबी और खिलाड़ियों की सुलह कराने में मुर्तजा निभा सकते हैं अहम भूमिका

स्थानीय मीडिया ने बीसीबी निदेशक महबूबुल अनम के हवाले से कहा कि हसीना ने मुर्तजा से इस बारे में बात की है। उन्होंने कहा ,‘‘ वह क्रिकेट हालात के बारे में ताजा जानकारी चाहती थी । उन्होंने मशरेफ को कहा है कि वह खिलाड़ियों को फिर मैदान पर लेकर आये।''

Author ढाका | Updated: October 23, 2019 6:26 PM
वनडे कप्तान मशरेफ मुर्तजा

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने वनडे कप्तान मशरेफ मुर्तजा को देश के क्रिकेट बोर्ड और क्रिकेटरों के बीच जारी विवाद को निपटाने के लिये मध्यस्थ नियुक्त किया है। ‘ईएसपीएन क्रिकइन्फो’ की रिपोर्ट के अनुसार खिलाड़ी बुधवार की शाम को बीसीबी अधिकारियों से मिलेंगे। बीसीबी सीईओ निजामुद्दीन चौधरी ने कहा ,‘‘ कल शाम की मीडिया कांफ्रेंस के बाद मैने एक सीनियर खिलाड़ी से बात की जिसने मुझे बताया कि आपस में बात करके वे मुझसे संपर्क करेंगे। हमें शाम पांच बजे मुलाकात की उम्मीद है।’’ स्थानीय मीडिया ने बीसीबी निदेशक महबूबुल अनम के हवाले से कहा कि हसीना ने मुर्तजा से इस बारे में बात की है। उन्होंने कहा ,‘‘ वह क्रिकेट हालात के बारे में ताजा जानकारी चाहती थी । उन्होंने मशरेफ को कहा है कि वह खिलाड़ियों को फिर मैदान पर लेकर आये।”

वहीं दूसरी ओर नव नियुक्त बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बुधवार को आशा व्यक्त की कि बांग्लादेश का भारत दौरा योजना के अनुरूप ही चलेगा क्योंकि उनकी प्रधानमंत्री शेख हसीना ने उन्हें सहमति दी है। राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों ने सोमवार को तब तक किसी भी क्रिकेट गतिविधि में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया था, जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं हो जाती जिसमें वेतन में इजाफा शामिल है। इससे आगामी दौरे पर संदेह के बादल छा गये थे।

हालांकि गांगुली ने कहा कि बांग्लादेश तीन नवंबर से शुरू होने वाले दौरे में हिस्सा लेगा। गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष पद का भार संभालते हुए पत्रकारों से कहा, ‘‘यह उनकी अंदरूनी मसला है। लेकिन बांग्लादेश की प्रधानमंत्री ने कहा कि वह कोलकाता में टेस्ट के लिये आयेंगी। अगर उन्होंने अपनी सहमति दे दी है तो मुझे नहीं लगता कि राष्ट्रीय टीम ऐसा नहीं करेगी। ’’ तीन नवंबर से शुरू होने दौरे में बांग्लादेश को तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय और विश्व चैम्पियनशिप के अंतर्गत दो टेस्ट मैच खेलने हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिवाली से पहले किसानों को केंद्रीय कैबिनेट से एडवांस गिफ्ट, रबी फसल के लिए MSP बढ़ाने को हरी झंडी
2 Haryana, Maharashtra Election Results 2019: JJP बनी किंगमेकर, BJP को समर्थन देने का किया ऐलान
3 बाढ़ग्रस्त गांव में औरतों ने पूर्व CM को घेरा, पूछा- वोट के बदले घर का किया था वादा, हमें कौन देगा मकान?
IPL 2020 LIVE
X