ताज़ा खबर
 

छेड़ रहे तीन मनचलों को18 साल की मार्शल आर्ट चैम्पियन ने ‘धोया’, अक्षय कुमार ने बांधे तारीफों के पुल

मनचलों ने प्रियंका का रास्ता रोका और फिर एक बदमाश ने उनका हाथ पकड़ने की कोशिश की। प्रियंका ने उन लड़कों को पहले चेताया कि वो अपनी हरकतों से बाज आएं और उनके रास्ते से हट जाएं। लेकिन जब मनचलों ने प्रियंका की बात नहीं मानी तो प्रियंका ने उन तीनों मनचलों की पिटाई शुरू कर दी।

साभार – फेसबुक

ऐसे समय में जब समाज में महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ रहे हैं तो आत्मरक्षा वक्त की जरुरत बनती जा रही है।  महिलाओं ने अपनी सुरक्षा अपने हाथ में रखने के लिए खुद को तैयार करना शुरू भी कर दिया है। लड़कियां सड़क पर हर परिस्थिति से निपटने के लिए ना सिर्फ खुद को तैयार कर रही हैं बल्कि वक्त आने पर लड़कियां अपने हुनर का बखूबी इस्तेमाल भी कर रही हैं। इसका सबसे अच्छा उदाहरण है 18 साल की एक लड़की जिसने अकेले ही तीन मनचलों को सड़क पर खूब सबक सिखाया। हिन्दुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक पश्चिम बंगाल की रहने वाली प्रियंका अपने घर से कमारपा इलाके में एक दुकान पर जा रही थी तभी रास्ते में तीन लड़कों ने उनके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की।

मनचलों ने प्रियंका का रास्ता रोका और फिर एक बदमाश ने उनका हाथ पकड़ने की कोशिश की। प्रियंका ने उन लड़कों को पहले चेताया कि वो अपनी हरकतों से बाज आएं और उनके रास्ते से हट जाएं। लेकिन जब मनचलों ने प्रियंका की बात नहीं मानी तो प्रियंका ने उन तीनों मनचलों की पिटाई शुरू कर दी।  मार्शल आर्ट की जानकारी प्रियंका ने मनचलों को सड़क पर खूब धोया। लड़की के परिजनों का कहना है कि प्रियंका छोटे उम्र से ही मार्शल आर्टस की ट्रेनिंग ले रही थी और अब वो इस कला में काफी परांगत भी हो गई है।  मनचलें प्रियंका की इस कला के बारे में नहीं जानते थे। प्रियंका के मना करने के बावजूद उनलोगों ने छेड़छाड़ बंद नहीं की इसलिए प्रियंका ने उनकी पिटाई कर दी।

इस घटना की प्रत्यक्षदर्शी एक महिला ने बतलाया कि उन्होंने देखा कि तीनों मनचले सड़क पर गिरे हुए थे। उन्होंने बतलाया कि हंगामे की आवाज सुनकर कुछ लोग उस तरफ दौड़े तो उन्होंने देखा कि सभी लड़के जमीन पर गिरे हुए थे और वहां मौजूद लोगों से प्रियंका ने कहा कि इन लड़कों को उसने सबक सिखा दिया है। आपको बता दें कि यह घटना बीते मंगलवार की है।

इधर 18 साल की प्रियंका की इस बहादुरी के किस्से जल्द ही काफी मशहूर हो गए। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने प्रियंका की बहादुरी को खूब सराहा। फिल्म स्टार अक्षय कुमार ने भी प्रियंका की इस बहादुरी पर तारीफों के पुल बांधे हैं। इधर  इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार लड़कों के नाम अमित साहनी, दीप मंडल और भास्कर मंडल बताया जा रहा है। यकीनन इस लड़की की बहादुरी समाज में दूसरी औरतों के लिए किसी सीख से कम नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App