ताज़ा खबर
 

मराठी अभिनेत्री के साथ सामूहिक बलात्कार, एक गिरफ्तार

मराठी फिल्मों में कुछ समय से अभिनय कर रही एक अभिनेत्री का यहां पैठन तहसील में पांच लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। औरंगाबाद स्थानीय अपराध शाखा (ग्रामीण) की निरीक्षक कंचन कुमार चाते ने कहा कि मुंबई की रहने वाली अभिनेत्री ने मराठी फिल्म ‘‘लहनपन’’ की […]

Author July 14, 2015 8:15 PM

मराठी फिल्मों में कुछ समय से अभिनय कर रही एक अभिनेत्री का यहां पैठन तहसील में पांच लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

औरंगाबाद स्थानीय अपराध शाखा (ग्रामीण) की निरीक्षक कंचन कुमार चाते ने कहा कि मुंबई की रहने वाली अभिनेत्री ने मराठी फिल्म ‘‘लहनपन’’ की शूटिंग के लिए दो महीने शहर में काम किया था और रविवार को अपने पैसे लेने औरंगाबाद आई थी।

अधिकारी ने कहा कि रविवार को जब पीड़ित :21: अपना पैसा लेने के लिए निर्देशक के दोस्त के पास गई, तो वह व्यक्ति उसे यहां से 56 किलोमीटर दूर पैठन ले गया और चार अन्य के साथ मिलकर उसका सामूहिक बलात्कार किया।

महिला द्वारा दायर शिकायत के अनुसार, आनंद मघाडे नाम के एक स्थानीय निर्देशक ने अपने दोस्त गोविंद चितलांगे से उसकी फिल्म के लिए एक अभिनेत्रीे खोजने के लिए कहा था।

पुलिस ने कहा कि इसके बाद चितलांगे ने मुंबई से अभिनेत्री का प्रबंध किया जिसने दो महीने तक जिले के अंबाद गांव में फिल्म की शूटिंग की, लेकिन उसे काम के बदले पैसा नहीं मिला।

उन्होंने कहा कि पीड़ित ने अपनी फीस के लिए चितलांगे से संपर्क किया तो आरोपी ने उसे औरंगाबाद बुलाया, जहां से वह उसे पैठन में एकांत स्थान पर ले गया और अपराध को अंजाम दिया।

चितलांगे को कल गिरफ्तार किया गया जबकि चार अन्य आरोपी अब भी फरार हैं।

पुलिस ने कहा कि मामला पैठन पुलिस को स्थानान्तरित किया गया है और आगे की जांच जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App