ताज़ा खबर
 

इन तस्‍वीरों से खुली संब‍ित पात्रा की कई ‘पोल’, लोग ऐसे ले रहे मजे

देश में कोई भी व्यक्ति जो टीवी डिबेट देखता है वह बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के नाम से अच्छी तरह वाकिफ होगा। लेकिन इस बार संबित पात्रा टीवी डिबेट के चलते नहीं बल्कि किसी और वजह से सुर्खियों में हैं।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा की इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर मजे लिए जा रहे हैं। (ट्विटर-संबित पात्रा)।

देश में कोई भी व्यक्ति जो टीवी डिबेट देखता है वह बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के नाम से अच्छी तरह वाकिफ होगा। लेकिन इस बार संबित पात्रा टीवी डिबेट के चलते नहीं बल्कि किसी और वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल बीजेपी के प्रवक्ता ने कुछ समय पहले अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। अब यूजर्स पात्रा की तस्वीरों को लेकर उन्हें जबरदस्त ट्रोल कर रहे हैं।

आमतौर पर आपने टीवी डिबेट में देखा होगा कि संबित पात्रा जब डिबेट करते हैं तो बैकग्राउंड में एक अलमारी नजर आती है। जिसमें किताबें, बीजेपी का चिन्ह कमल, धार्मिक किताबें और पीएम मोदी की एक छोटी सी मूर्ति भी नजर आती है। मामला संबित पात्रा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों से जुड़ा है। पात्रा ने जब ट्विटर पर तस्वीरें शेयर की तों ट्विटर यूजर्स ने बता दिया कि उनकी अलमारी में ‘फिफ्टी शेड ऑफ ग्रे’ जैसी किताबें भी हैं।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा,’ एक ओर संबित पात्रा की अलमारी में श्रीमद्भगवद्गीता रखी है तो वहीं साथ में फिफ्टी शेड ऑफ ग्रे रखी है। सुंदर। अतिसुंदर।’ एक यूजर ने लिखा कि मैं दावे से कह सकता हूं कि संबित पात्रा की अलमारी में जितनी भी किताबें रखी हैं उनमें से उन्होंने एक भी नहीं पढ़ी होगी।


कृतार्थ श्रीनिवासन (@ComicCurry) ने लिखा, ‘संबित पात्रा की इस तस्वीर से तीन बातें समझ आती हैं। 1. ग्रुप कॉल में वे खुद को ही देखते रहते हैं। 2. किताबें भी सिर्फ इस तरीके से लगाई गई हैं जिससे कि कैमरे पर दिख सकें। 3. संबित पात्रा पैन स्टैंड में कंघी रखते हैं। क्या आप बता सकते हैं कि आपको तस्वीर में क्या क्या दिख रहा है?’

जिसके बाद यूजर बताने लगे। एक ने लिखा कि मुझे तो तस्वीर में एमआई का सिस्टम नजर आता है। संबित चीनी सामान के बहिष्कार की बात करते हैं और खुद एमआई का सामान यूज करते हैं।

एक यूजर ने लिखा कि ओडिशा की किताबें जो उनकी अलमारी में रखी है कभी खोली नहीं गई। उन पर अभी भी कवर चढ़ा हुआ है।

एक यूजर कहने लगे कि पात्रा सिर्फ कंघी ही नहीं बल्कि पैन स्टैंड में स्प्रे भी रखते हैं। कई लोग इस बात पर मजे लेने लगे कि पात्रा रूम का टेम्परेचर 18 पर क्यों रखते हैं वो भी जैकेट पहनकर।

Next Stories
1 BJP नेताओं की मौत पर लिखा था फ़ेसबुक पोस्ट, पत्रकार गिरफ़्तार
2 यहां नहीं कोई VIP! कोविड वॉर्ड में पोछा लगाते दिखे मंत्री, खुद भी हैं संक्रमित
3 कोरोनाः दिल्ली में हर जिले में बने ऑक्सीजन सांद्रक बैंक, जरूरतमंद मरीजों के पास दो घंटे में पहुंचेगी ऑक्सीजन- CM
ये पढ़ा क्या?
X