scorecardresearch

प्रह्लाद जोशी समेत मोदी के कई मंत्रियों ने साधा राहुल गांधी के भाषण पर निशाना तो सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट्स

संसद में राहुल गांधी के भाषण पर संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि राहुल गांधी एक भ्रमित और नासमझ नेता है।

Rahul Gandhi , parliament , president , prahlad joshi, unemployment
राहुल गांधी ने संसद में सरकार पर जमकर निशाना साधा। (फाइल फोटो)

आज लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर राहुल गांधी ने भाषण दिया। अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी ने सरकार को खूब घेरा और यहां तक बोल दिया कि राष्ट्रपति ने अपने अभिभाषण में चुनौतियों के बारे में कुछ नहीं बोला। राहुल गांधी ने संसद में कहा कि पिछले 50 सालों में सबसे ज्यादा बेरोजगारी हिंदुस्तान में है, 3 करोड़ युवाओं ने रोजगार खोया है। राहुल गांधी ने कहा कि हमारी 10 साल की यूपीए सरकार ने 27 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकाला था, लेकिन इस सरकार ने 23 करोड़ों लोगों को गरीबी रेखा में धकेल दिया। राहुल गांधी ने कहा कि 2 हिंदुस्तान बन गए हैं ,एक गरीबों का और एक अमीरों का।

राहुल गांधी के भाषण पर संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने मीडिया से कहा कि , “वह एक भ्रमित और नासमझ नेता है। उन्होंने कहा कि भारत कोई देश नहीं है। उन्होंने कहा कि चाइना का दृष्टिकोण स्पष्ट है। क्या आप यहां चीन का समर्थन करने आए थे? तिब्बत की समस्या सिर्फ कांग्रेस की वजह से है।”

प्रह्लाद जोशी ने आगे कहा कि, “राहुल गांधी ने पीएम मोदी को राजा कहा। मैं कहना चाहता हूं कि उन्हें कांग्रेस नेता के तौर पर बोलने का मौका सिर्फ इसलिए मिलता है क्योंकि वो गांधी परिवार से आते हैं। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों का दिल जीता है और वह एक लोकतांत्रिक रूप से चुने हुए नेता हैं।”

संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी पर सोशल मीडिया पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। इसी क्रम में माफीवीर नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि,”जी सर, आप नहीं समझ पाएंगे कि उन्होंने क्या कहा? आपकी आंखों पर पट्टी बंधी है।”

वहीं सैम बरोला नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि, “राहुल गांधी ने स्पीच बोलने से पहले ही बोला था कि इंडिया के संविधान में लिखा है कि भारत राज्यों का एक संघ है। लेकिन क्या करें मंत्री जी ने कभी कॉन्स्टिट्यूशन नहीं पढ़ा होगा।”

वहीं अमित कुमार नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि ,”राहुल गांधी जी ने पहले ही कहा था कि वह माफी नहीं मांगेंगे ! इसलिए भाजपा का कोई भी नेता यह न कहे कि राहुल गांधी जी लोकसभा में दिए गए अपने बयान पर माफी मांगे ,क्योंकि सच की माफी नहीं मांगी जाती।”

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट