ताज़ा खबर
 

चुनावी सभा में बोले मनोहर पर्रिकर- AK-47 लेकर घूमते किसी भी शख्स को गोली मार सकते हैं जवान, मैंने निर्देश दे रखा है

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने एक कार्यक्रम में कहा कि उन्होंने सुरक्षा बलों को कह रखा है कि AK-47 घूमते दिखने वाले किसी भी शख्स को वह गोली मार सकते हैं।

Manohar Parrikar, Sardar Patel, sardar vallabhbhai patel, sardar vallabhbhai patel Predicted, War with China, War with China and Pakistan, Goa CM claims, Manohar Parrikar on sardar vallabhbhai patel,गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (File Photo)

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने शनिवार (19 नवंबर) को एक कार्यक्रम में कहा कि उन्होंने सुरक्षा बलों को कह रखा है कि AK-47 घूमते दिखने वाले किसी भी शख्स को वह गोली मार सकते हैं। पर्रिकर ने कहा, ‘मैंने सुरक्षा बलों के सभी जवानों को निर्देश दे रखा है कि वह एके-47 रखने वाले किसी भी शख्स को शूट कर सकते हैं। क्योंकि साफ है उसके इरादे अच्छे नहीं होंगे।’ पर्रिकर ने यह बयान बीजेपी की चुनावी रैली ‘विजय संकल्प महामेला में दिया।’ पर्रिकर गोवा के फतरोदा के हाई स्कूल में हो रही रैली में गए थे। कार्यक्रम में पर्रिकर ने भारतीय आर्मी द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए अपनी सरकार की छाती भी ठोंकी। पर्रिकर ने यह भी कहा कि 1986 में बफोर्स स्केम के बाद कांग्रेस की हिम्मत नहीं थी कि वह कोई हथियार खरीद सके। रैली में मनोहर पर्किकर ने विधानसभा चुनाव की भी बात की। पर्रिकर ने कहा कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी 25 से 26 सीटें जीतेगी। पर्रिकर ने यह भी कहा कि फतरोदा के लोगों को बीजेपी के केंडिडेट को ना जिताने की गलती फिर से नहीं दोहरानी चाहिए।

इस वक्त फतरोदा से विजय सरदेसाई विधायक हैं। वह निर्दलीय उम्मीदवार हैं। पर्रिकर ने विजय पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने नोटबंदी का विरोध किया था जिसका दुनिया भर के लोग समर्थन कर रहे हैं। पर्रिकर ने कहा कि लोगों को बीजेपी को फिर से गोवा में सत्ता में लाने में मदद करनी चाहिए।

इन दिनों पर्रिकर के बयान चर्चा का विषय बने हुए हैं। 500 और 1000 रुपए के उच्च मूल्य वाले नोट बंद करने के बाद आतंकवाद का वित्तपोषण खत्म हो गया है और सुरक्षा बलों पर पथराव नहीं हो रहा है। पर्रिकर ने कहा था, ‘पहले दरें तय थीं — सुरक्षा बलों पर पथराव के लिए पांच सौ रूपये और किसी अन्य काम के लिए एक हजार रूपये। प्रधानमंत्री ने आतंकवाद के वित्तपोषण को खत्म कर दिया।’

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लोकसभा-विधानसभा चुनाव साथ साथ कराने के लिए मंथन जारी, संविधान संशोधन पर भी होगी बात
2 पटना-इंदौर ट्रेन हादसा: 100 से ज्यादा की मौत, डिब्बे काटकर निकाले जा रहे हैं फंसे लोग
3 पीएम नरेंद्र मोदी: कुछ लोगों का सबकुछ लुट गया है, भाग्‍य बदलने के लिए किया फैसला
ये पढ़ा क्या?
X