scorecardresearch

PM को चाय की दुकान ऑफर करने के सवाल पर बिफरे मणिशंकर अय्यर, पहले चिल्लाए, फिर आवाज बदल पैरों में गिरे

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर अपने एक इंटरव्यू के दौरान उस वक्त भड़क गए जब उनसे उनके ही एक पुराने बयान को लेकर सवाल किया गया। कांग्रेस नेता से पीएम मोदी को चाय की दुकान ऑफर करने वाले बयान को लेकर सवाल किया गया था।

Mani Shankar Ayiar| PM Modi| Mani Shankar Ayiar Video
पीएम मोदी को चाय की दुकान ऑफर करने पर पूछा सवाल, तो भड़के मणिशंकर अय्यर (Photo Credit : द इंडियन एक्स्प्रेस)

भारतीय जनता पार्टी के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर का एक वीडियो पोस्ट किया है। यह वीडियो उनके एक इंटरव्यू का है, जिसमें पीएम मोदी को लेकर पूछे गए एक सवाल पर अय्यर बिफर गए। पहले तो इंटरव्यूवर को उन्होंने सिर्फ मुद्दे से जुड़े सवाल पूछने के लिए कहा और फिर आवाज बदलकर पैरों में गिर गए।

इस वीडियो में इंटरव्यूवर ने मणिशंकर अय्यर से कहा कि आप भी काफी विवादों में रहे हैं एक बार आपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाय की दुकान ऑफर करने की बात कही थी। इस पर कांग्रेस नेता गुस्सा हो गए और कहने लगे कि मुझे याद नहीं क्योंकि मैंने ऐसा कभी नहीं कहा। मैंने चाय वाले का शब्द इस्तेमाल नहीं किया।

जब इंटरव्यूवर ने फिर से कहा कि मुझे याद है ये बात तालकटोरा स्टेडियम की है, तो मणिशंकर अय्यर बोले- “मैंने कहा कि वो हारेंगे और यदि वो चाहें और अगर चाय का वितरण करने को वो तैयार हैं तो हम उनकी कुछ मदद कर सकते हैं।” इस पर साक्षात्कारकर्ता ने कहा कि ये तो किसी को नीचा दिखाने वाली बात है। इस पर कांग्रेस नेता बोले “नहीं ये आपका कहना है।” इसके बाद मणिशंकर अय्यर भड़क गए और कहने लगे कि आप पांच साल बाद भी यही बातें कर रहे हैं। आप कश्मीर की बात कीजिए और अगर उसे लेकर आपके सवाल पूरे हो गए हैं तो खत्म करें।

इसके बाद नेता ने कहा कि मैं नाराज होऊंगा क्योंकि आप अलग ही विषय पर बात कर रहे हैं, जो कश्मीर से जुड़ा हुआ ही नहीं है। आप कश्मीर पर बात कीजिए और नहीं करना है तो चलिए नमस्कार।

इस पर इंटरव्यूवर ने कहा कि आप मुझे यह नहीं कह सकते कि मैं उसी विषय पर सवाल पूछूं। आप एक लोकतांत्रिक पार्टी के नेता हैं अभी आप लोकतंत्र की दुहाई दे रहे थे। अब आप कहेंगे मैं उसी पर सवाल करूं ये संभव है क्या?

इसके बाद मणिशंकर आवाज बदलकर हाथ जोड़ते हुए कहने लगे कि बहुत धन्यवाद आपने बहुत प्रशंसा की मेरी। बहुत बहुत धन्यवाद पैर छूता हूं। अब छोड़िए मुझे।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.