ताज़ा खबर
 

मैनचेस्टर हमले पर कुमार विश्वास ने अमेरिका और ब्रिटेन को दी सलाह, बोले- भारत के साथ मिलकर पाकिस्तान को सिखा दो सबक

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी समेत दुनिया के तमाम राष्ट्राध्यक्षों ने ब्रिटेन में हुए इस कायराना हमले की निंदा की है।

Author Published on: May 23, 2017 10:20 AM
आप नेता कुमार विश्वास की तस्वीर का इस्तेमाल उनके फेसबुक पेज से किया गया है।

ब्रिटेन के मैनचेस्टर में सोमवार की रात हुए आतंकी हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने कहा है कि अब वक्त आ गया है जब ब्रिटेन और अमेरिका जैसे दोशों को भारत के सात मिलकर पाकिस्तान को सबक सिखाना चाहिए।कुमार विश्वास ने ये बातें अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखी। आपको बता दें कि ब्रिटेन के मैनचेस्टर एरीना में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान हुए धमाके में कम से कम 19 लोग मारे गए हैं और 50 घायल हुए हैं। उत्तरी इंग्लैंड के मैनचेस्टर में हुए इस धमाके को पुलिस आतंकवादी हमला मान रही है। पुलिस को संदेह है कि धमाका आत्मघाती हमलावर ने किया। धमाका 23 वर्षीय अमेरिकी पॉप सिंगर एरियाना ग्रांडे के कार्यक्रम में हुआ। संगीत कार्यक्रम में शामिल होने वाले ज्यादातर नौजवान थे।

कुमार विश्वास ने इस आतंकी हमले पर दो ट्वीट किये। अपने पहले ट्वीट में आप नेता ने जो एक प्रसिद्ध कवि भी हैं, दो पंक्तियों के शएर के माध्यम से इस हमले की निंदा की। कुमार ने लिखा- ये कैसे लोग हैं जो बम बनाते हैं..इनसे अच्छे तो कीड़े हैं जो रेशम बनाते हैं।

 

इस ट्वीट के बाद कुमार विश्वास ने एक और ट्वीट करते हुए अमेरिका और ब्रिटेन को भारत के साथ मिलकर काम करने की सलाह दी। कुमार ने लिखा कि समय आ गया है अब UK जैसे पुराने और USA जैसे नए महारथियों को भारत के साथ मिलकर इन (ना)पाक आतंकी देशों के ख़िलाफ़ खुलकर लड़ना चाहिए।

इससे पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी समेत दुनिया के तमाम राष्ट्राध्यक्षों ने ब्रिटेन में हुए इस कायराना हमले की निंदा की है।

फ्रांस हमला: पेरिस में पुलिसकर्मियों पर हुई गोलीबारी में 1 की मौत, 2 घायल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 6 दिन 12 रुपए के बेस फेयर पर टिकट बेचेगी स्पाइसजेट, जानिए नियम और शर्तें
2 एनसीपीसीआर लगाएगा पता, अल्पसंख्यक स्कूलों से कितना फायदा पा रहे बच्चे
3 तीन तलाक लेने वालों का होगा सामाजिक बहिष्कार