ताज़ा खबर
 

JNU विवाद: कन्‍हैया को गोली मारने पर 11 लाख इनाम का एलान करने वाला आदर्श शर्मा गिरफ्तार

पुलिस जांच के अनुसार आदर्श शर्मा ने कई महीनों से मकान किराया भी नहीं चुकाया है। आदर्श शर्मा अभी फरार हैं।

Author नई दिल्‍ली | Updated: March 7, 2016 7:08 PM
कन्‍हैया कुमार को मारने पर 11 लाख रुपये देने के एलान का पोस्‍टर।

जेएनयू छात्र संघ अध्‍यक्ष कन्‍हैया कुमार को गोली मारने वाले को 11 लाख रुपये देने का एलान करने वाले पूर्वांचल सेना अध्‍यक्ष आदर्श शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  आदर्श शर्मा ने कन्‍हैया कुमार को गोली मारने वाले को 11 लाख रुपये देने का एलान किया था। वहीं आदर्श शर्मा के खाते में केवल 150 रुपये है। पुलिस जांच के अनुसार आदर्श शर्मा ने कई महीनों से मकान किराया भी नहीं चुकाया है। बिहार के बेगुसराय के रहने वाले आदर्श शर्मा की तलाश में पुलिस ने कई जगहों पर छापे मारे। पुलिस के अनुसार वह छोटे मोटे काम कराने के बदले लोगों से 100-150 रुपये मांगता रहता है। कई दोस्‍तों का भी उस पर उधार चल रहा है।

Read Also: BJYM नेता ने कहा- कन्‍हैया कुमार की जीभ काटने वाले को दूंगा 5 लाख रुपए

इससे पहले उत्‍तर प्रदेश के बदायूं में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के अध्यक्ष कुलदीप वार्ष्‍णेय ने जेएनयू छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार की जीभ काटने वाले को 5 लाख का इनाम देने का एलान किया था। इसके बाद कुलदीप को पार्टी से निकाल दिया गया था। वहीं आदर्श शर्मा के बैंक खाते की जानकारी सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर ‘150 रुपये’ के नाम से ट्रैंड चल पड़ा।

Read Also: JNU विवाद: कन्‍हैया कुमार को गोली मारने पर 11 लाख इनाम के पोस्‍टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X