ताज़ा खबर
 

Video: दो घूंट पानी पीने पर चलती ट्रेन से बाहर लटकाया, जमकर पीटा, मूकदर्शक बनी रही पब्लिक

शुरुआत में रेलवे पुलिस ने इस मामले को टालना चाहा लेकिन वीडियों देखने के बाद आनन-फानन में पांच में से तीन आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है।

Itarsi railway station, viral video of jabalpur railway station, patliputra lokmanya tilak terminus train, jabalpur railway station, indian railway madhya pradesh latest news, jabalpur breaking news, ट्रेन से उलटा लटकाया वीडीयो वायरल, पानी के लिए ट्रेन से उलटा लटकाया, एमपी, जबलपुर, इटारसी स्टेशन, हैवानियत, पानीआरोपी पटना के रहने वाले हैं और स्टूडेंट हैं। ( pic source- Lense View youtube video grab)

मध्य प्रदेश में एक युवक को जबलपुर से इटारसी स्टेशन के बीच खिड़की से लटकाकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। युवक की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने बिना पूछे दूसरे यात्री की बोतल में से पानी पी लिया। इस बात पर गुस्साए आरोपियों ने उसे चलती ट्रेन से पैर बांध कर बाहर लटका दिया। इस वारदात का एक वीडियो सामने आया है। शुरुआत में रेलवे पुलिस ने इस मामले को टालना चाहा लेकिन वीडियों देखने के बाद आनन-फानन में पांच में से तीन आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है।

घटना जबलपुर से इटारसी रेलवे स्टेशन के बीच राजेंद्रनगर जनता सुपर एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में 25 मार्च तड़के की है। घटना में पीड़ित सुमित ने अपने बयान में कहा कि उसे सुबह 3 बजे उसे प्यास लगी। उसने साथ सफर कर रहे है कुछ लोगों से पानी मांगा। कहीं पानी नहीं मिलने पर उसने एक यात्री की पानी की बोतल उठाई और पानी पी लिया। इस बात पर वो यात्री और उसके साथ नाराज हो गए। विक्की, रवि, बलराम और उनके दो और साथियों ने सुमित के साथ मारपीट शुरु कर दी। आरोपियों ने सुमित को बेल्ट से भी मारा। इसके बाद आरोपियों ने चेन खींचकर ट्रेन को रोका और पीड़ित के पैर गमछे से बांधकर उसे बाहर खिड़की से लटका दिया।

वीडियो में सुमित खिड़की के बाहर पैरों से बंधा नजर आ रहा है और कुछ लोग इटारसी स्टेशन पर उसे बेल्ट से पीट रहे हैं। आरोप है कि इससे पहले भी ट्रेन जिस-जिस स्टेशन पर रुकी, आरोपी नीचे उतरकर उसे पीटते रहे। ट्रेन और स्टेशन पर मौजूद लोग उसे बचाने की जगह वीडियो क्लिप बनाते रहे।

सुमित जबलपुर के काछी का रहने वाला है और मुंबई में नौकरी करता है। जब सुमित को रेल कोच की खिड़की से बांधा गया उस समय रेल की रफ्तार करीब 100 किमी प्रति घंटा के आसपास थी। जब ट्रेन सुबह 4 बजे इटारसी स्टेशन पहुंची। तब इस घटना की सूचना रेलवे पुलिस को मिली। जब रेलवे पुलिस रेल के पास पहुंचे उस समय भी सुमित खिड़की से बंधा हुआ था। पुलिस ने सुमित को छुड़ाया और उसकी शिकायत दर्ज की। सुमित की पहचान पर तीन आरोपी 24 वर्षीय विक्की, 25 वर्षीय रवि और 24 वर्षीय बलराम को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी और छात्र हैं और पटना के रहने वाले हैं। वे सब पटना से मुंबई राज्य बीमा कर्मचारी संघ की परीक्षा देने के लिए जा रहे थे।

Next Stories
1 पीकू के लिए National Film Award पाने वाले अमिताभ की तारीफ में ऐश्वर्या ने कहा- पा पर नाज है
2 जानलेवा हो सकता 3 घंटे से ज्यादा समय तक बैठना
3 ICC WT20 में एक भी मैच नहीं खेलने पर मजाक उड़ाने वाले को हरभजन ने दिया करारा जवाब
यह पढ़ा क्या?
X