ताज़ा खबर
 

कन्हैया कुमार की जनसभा में हंगामा, शख्स ने मंच पर फेंकी चप्पल, आरोपी बोला- हम गोडसेवादी हैं..किसी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे

कन्हैया कुमार पर चप्पल फेंकने वाले शख्स से जब बात की गई तो उसने कहा कि "कन्हैया कुमार देश का गद्दार है। वह देश में दंगा भड़काना चाहता है, लेकिन वामपंथ की विचारधारा कभी भी काम नहीं आएगी।"

वामपंथी नेता कन्हैया कुमार। (फाइल फोटो)

सोमवार को बिहार के लखीसराय में वामपंथी नेता और जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार की जनसभा में हंगामा हो गया। दरअसल जब कन्हैया कुमार जनसभा को संबोधित कर थे, तभी एक युवक ने मंच पर चप्पल फेंक दी। इससे कुछ देर के लिए जनसभा में हंगामे की स्थिति बन गई। वहीं कन्हैया कुमार पर चप्पल फेंके जाने से नाराज उनके समर्थकों ने आरोपी युवक को मौके पर ही पकड़ लिया और उसे जमकर पीटा।

इस दौरान पुलिस ने बड़ी मुश्किल से आरोपी युवक को भीड़ के चंगुल से बचाया। इसके बाद पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। कन्हैया कुमार पर चप्पल फेंकने वाले शख्स ने कशिश न्यूज को बातचीत में बताया “कन्हैया कुमार देश का गद्दार है। वह देश में दंगा भड़काना चाहता है, लेकिन वामपंथ की विचारधारा कभी भी काम नहीं आएगी।”

आरोपी युवक ने कहा कि “हम उन्हें किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे। हम गोडसेवादी हैं…हम अकेले ही कन्हैया को खत्म करने के लिए काफी हैं तो किसी को साथ लेकर क्यों चलें। जब आरोपी युवक से भीड़ द्वारा पिटाई किए जाने पर सवाल किया गया तो उसने कहा कि देशभक्तों को किसी बात की चिंता नहीं होती है।”

कन्हैया कुमार ‘जन-गण-मन यात्रा’ पर निकले हैं। इसी के तहत उनकी यह यात्रा सोमवार को लखीसराय पहुंची थी। लखीसराय के गांधी मैदान में भाकपा नेता कन्हैया कुमार सीएए के खिलाफ जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनकी सभा में खूब हंगामा हुआ और उन्हें लोगों के विरोध का भी सामना करना पड़ा। इसी दौरान आरोपी युवक ने मंच की ओर चप्पल फेंक दी थी।

बता दें कि बीते हफ्ते ही कन्हैया कुमार के काफिले पर भी हमला हुआ था। बिहार के आरा जिले के बीबीगंज गांव में कन्हैया कुमार के काफिले पर पथराव हुआ था। कन्हैया कुमार और उनके समर्थक उस वक्त जन गण मन यात्रा के तहत एक जनसभा कर बक्सर से आरा लौट रहे थे।

कन्हैया कुमार की यह यात्रा 30 जनवरी से शुरू हुई थी और 27 फरवरी को पटना में रैली के साथ इसका समापन होगा। कन्हैया कुमार की जन गण मन यात्रा सीएए, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में आयोजित की जा रही है।

Next Stories
Mahabharat Episode:
X