ताज़ा खबर
 

पहले पिता की कुल्हाड़ी से हत्या की, फिर डीजे में नाचने गया युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्रेनो के कलौंदा गांव का है जहां शुक्रवार रात कुल्हाड़ी से सिर पर हमला कर एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई। आरोप है कि बुजुर्ग के छोटे बेटे ललित ने हत्या की, फिर पास की एक बारात में डीजे पर डांस करने पहुंच गया।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: February 16, 2020 2:57 PM
प्रतीकात्मक चित्र फोटो- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपने पिता की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। उसके बाद पास की एक शादी में जाकर नाचने लगा। नव भारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक मामला ग्रेनो के कलौंदा गांव का है जहां शुक्रवार रात कुल्हाड़ी से सिर पर हमला कर एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई। आरोप है कि बुजुर्ग के छोटे बेटे ललित ने हत्या की, फिर पास की एक बारात में डीजे पर डांस करने पहुंच गया।

जब बड़े बेटे की नींद खुली तो पिता का खून से लथपथ शव देख दंग रेह गया। सूचना पर पहुंची दादरी थाना पुलिस ने डांस करते हुए आरोपित को हिरासत में लिया है। बताया गया कि पत्नी को लेकर हुए विवाद में ललित ने पिता की हत्या कर दी। रिपोर्ट के मुताबिक मृतक एक झोलाछाप डॉक्टर था। उनके 2 बेटे और 3 बेटियां हैं। दोनों बेटों की करीब तीन साल पहले शादी हो गई है। कुछ विवाद के चलते ललित की पत्नी करीब एक साल से अपने मायके में रह रही हैं। आरोप है कि परिवार में आपसी विवाद के चलते पिता ललित की पत्नी को घर नहीं आने दे रहे थे।

इसी बात को लेकर ललित के साथ उनका विवाद चल रहा था। बड़े बेटे ने बताया कि आए दिन ललित पिता से झगड़ा करता था। शुक्रवार रात भी विवाद हुआ, लेकिन दोनों को शांत कराने के बाद वह दूसरी मंजिल पर सोने चले गए। पिता और ललित एक ही कमरे में सो रहे थे। आरोप है कि रात में ललित ने सोते समय पिता के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दिया। हत्या के बाद ललित शव को वहीं छोड़ कर पास के गाँव में एक शादी में चला गया।

रात में जब नीचे मृतक का बड़ा बेटा नीचे उतारा तो पिता के कमरे में खून देख अंदर गया। शव देखकर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बरात में डांस करते समय ललित को हिरासत में ले लिया। अभी उससे पूछताछ की जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि घरेलू विवाद की वजह से हत्या की गई है। बुजुर्ग के छोटे बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मानसिक रूप से वह बीमार लग रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 न पीएम मोदी आए, न दिल्ली के सातों भाजपाई सांसद, अरविंद केजरीवाल ने शपथ समारोह में भेजा था न्योता
2 औसत दर्जे का जज बता जस्टिस चंद्रचूड़ पर बरसे SC के पूर्व जज- ‘भीमा कोरेगांव केस को खारिज क्यों नहीं किया? अयोध्या फैसले में शामिल क्यों थे?’
3 Kerala Lottery Today Results announced: यहां देखें आपकी 70 लाख में से कितने रुपए की लगी लॉटरी
ये पढ़ा क्या?
X