ताज़ा खबर
 

दिल्ली में मॉब लिंचिंग, 27 साल के युवक की पीट-पीटकर हत्या

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि लड़ाई को लेकर एक पीसीआर कॉल भी किया गया था। लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंच सकी। पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करने वाले ने बताया था कि कुछ लोग एक युवक की पिटाई कर रहे हैं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: January 3, 2021 5:39 PM
Man killed Delhi Satenderप्रतीकात्मक तस्वीर (सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस अर्काइव)

अपराध के मामले दिनों-दिन बढ़ते जा रहे हैं। अभी हाल ही में जो मामला सामने आया है वह दिल्ली का है। पश्चिम दिल्ली के रघुबीर नगर में कुछ लोगों ने 27 वर्षीय व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान सतेंद्र के रूप में हुई है, जो शिवाजी विहार की जनता कालोनी का रहने वाला था।

पुलिस के अनुसार, शनिवार और रविवार की दरमियानी रात (1:30 बजे के आसपास) सतेंद्र और उसके दोस्तों नितिन तथा मनीष का विक्की नाम के व्यक्ति के साथ झगड़ा हुआ था। इसके बाद विक्की ने अपने साथियों के साथ मिलकर सतेंद्र पर हमला कर दिया। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) दीपक पुरोहित ने बताया कि सतेंद्र को गुरु गोबिंद सिंह सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा, हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अपराध के पीछे के मकसद की भी जांच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स में इस मामले में यह भी कहा जा रहा है कि विक्की और उसके साथी जब सतेंद्र को पीट रहे थे, तब एक PCR कॉल भी किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़ाई को लेकर एक पीसीआर कॉल भी किया गया था, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंच पाई। पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करने वाले ने बताया था कि कुछ लोग एक युवक की पिटाई कर रहे हैं। इसके बाद रात 3.38 बजे अस्पताल ने भी पुलिस को सतेंद्र की मौत की सूचना दी।

कुछ दिन पहले ही दिल्ली में रोहिणी के प्रेम नगर में एक व्यक्ति ने अपने सहकर्मी को महज कुछ पैसों के लिए मौत के घाट उतार दिया था। यही नहीं, हत्या के बाद आरोपी लाश को लेकर स्कूटर पर घूमता रहा था। उसकी तस्वीर CCTV में कैद हो गई थी। आरोपी अपने साथ काम करने वाले की हत्या कर उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए जगह ढूंढ रहा था।

Next Stories
1 सोनिया, ममता और अखिलेश से लेने जाएंगे राम मंदिर का चंदा, VHP नेता बोले- ओवैसी को करेंगे सलाम-नमस्ते
2 गाजियाबाद: श्मशान की छत गिरने से 25 लोगों की मौत, कई अफसरों के खिलाफ मामला दर्ज
3 कोवैक्सीन को मंजूरी पर पीएम मोदी की बधाई, इधर शशि थरूर का दावा- तीनों ट्रायल से नहीं गुजरा टीका, खतरनाक है ऐसा करना
ये पढ़ा क्या?
X