ताज़ा खबर
 

श्री श्री रविशंकर के स्कूल में पंखे से लटका मिला 22 साल के युवक का शव

आर्ट ऑफ लिविंग के फाउंडर श्री श्री रविशंकर के यूपी के नोएडा स्थित श्री श्री रविशंकर विद्या मंदिर में रविवार को एक 22 साल के युवक का शव फंखे से लटका मिला है।
Author नोएडा | March 14, 2016 13:06 pm
श्री श्री रविशंकर (Express Photo Neeraj Priyadarshi)

आर्ट ऑफ लिविंग के फाउंडर श्री श्री रविशंकर के यूपी के नोएडा स्थित श्री श्री रविशंकर विद्या मंदिर में रविवार को एक 22 साल के युवक का शव फंखे से लटका मिला है। घटना उस वक्त की है जब श्री श्री का विश्व संस्कृति महोत्सव चल रहा था। पुलिस के मुताबिक राजकुमार नाम का यह शख्स सेक्टर-48 स्थित स्कूल में बतौर सफाई कर्मचारी काम कर रहा था। यह तीन महीने से इस स्कूल में कार्यरत था। स्कूल के सभी कर्मचारी यमुना नदी के किनारे चल रहे विश्व संस्कृति महोत्सव में गए हुए थे। घटना के वक्त स्कूल में राजकुमार, दो सिक्यूरिटी गार्ड और एक महिला मौजूद थीं।

Read Also: मंच पर राजनाथ सिंह की मौजूदगी में श्रीश्री रविशंकर बोले- ‘जय हिंद, पाकिस्‍तान जिंदाबाद’

पूछताछ में पता चला है कि राजकुमार को शनिवार रात आठ बजे आखिरी बार देखा गया था। साथ ही सिक्यूरिटी गार्ड्स ने बताया कि वह ग्राउंड फ्लोर पर ही बिस्तर डालकर सो जाता था। स्कूल की चाबी उसी के पास होती थी। लेकिन रविवार सुबह जब राजकुमार नहीं दिखा तो उसे ढूढ़ा गया। गार्ड्स ने उसके मोबाइल नंबर पर कई बार कॉल किया, लेकिन फोन पिक नहीं हुआ। सुबह करीब दस बजे एक स्कूल कर्मचारी पहुंचा तो उसने देखा कि राजकुमार फर्स्ट फ्लॉर पर फंखे से लटका हुआ है। उसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने वहां पहुंचकर शव अपने कब्जे में ले लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    B L
    Mar 14, 2016 at 1:36 pm
    श्री श्री या उनके संगठन को ऐसी घटनाओं से जोड़ना उचित नहीं है। कितना भी सिद्ध संत हो या पहुंचा हुआ महात्मा, ऐसी व्यक्तिगत और स्थानीय घटनाओं पर नियंत्रण नहीं रख सकता।
    (0)(0)
    Reply