ताज़ा खबर
 

दिनदहाड़े शख्स का सिर कर दिया कलम, फिर गिरजाघर के बाहर फेंका, कैमरे में वारदात कैद

हमलावरों ने शख्स का सिर गिरजाघर के बाहर फेंका दिया। यह पूरी घटना वहीं पास में खड़े एक शख्स ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर ली। यह सनसनीखेज मामला मदुरै के किजावसल इलाके की भीड़भाड़ वाली गली का है।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: November 16, 2020 2:08 PM
crime, crime newsपुलिस ने कहा कि मामले की जांच जारी है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

तमिलनाडु के मदुरै से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां कुछ लोगों ने दिनदहाड़े एक शख्स का सिर कलम कर दिया। इस घटना के बाद इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है और लोगों में दहशत है। हमलावरों ने शख्स का सिर गिरजाघर के बाहर फेंका दिया। यह पूरी घटना वहीं पास में खड़े एक शख्स ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर ली।

यह सनसनीखेज मामला मदुरै के किजावसल इलाके की भीड़भाड़ वाली गली का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित का नाम मुरुगनंदम था। मुरुगनंदम को कार से आरहे कुछ लोगों ने रोका और उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। पास से गुजरने वाले लोगों के यह देखकर होश उड़ गए। हमलावरों ने मुरुगनंदम पर हमला बोला और उसका सिर काटकर मदुरै में सेंट मेरी चर्च के सामने फेंक दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौका-ए-वारदात पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने हमलावरों की कार जब्त कर ली है।

ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से भी सामने आया है। यहां पति ने शक में पत्नी का ब्लेड से गला काट दिया। पत्नी को गंभीर हालत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फाउंड्री नगर के गुलाब नगर निवासी महिला की शादी पांच साल पहले हुई थी। दंपती के चार साल की बेटी है । महिला आठ महीने की गर्भवती है। रविवार की दोपहर में पति नशे की हालत में घर लौटा था। पत्नी से शराब पीने के लिए और रुपये मांगने लगा। पत्नी के मना करने पर उससे झगड़ा करने लगा। इस बीच पति ने ब्लेड से उसके गले पर प्रहार कर दिया। पत्नी लहूलुहान होकर गिर गयी।

इस बीच उसके मायके वाले भी वहां आ गयी। उन्होंने पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने घायल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करया। उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। स्वजन ने बताया कि पति आए दिन मारपीट करता था। कई बार पहले भी उसे समझाकर विवाद शांत कराया गया है। पुलिस ने आरोपित पति को हिरासत में ले लिया। वहीं पति का कहना था कि पत्नी मोबाइल पर दूसरों से बात करती रहती है । इसे लेकर उसने कई बार विरोध किया । रविवार को इसी मामले को लेकर पत्नी से विवाद हो गया । उसने पत्नी के मायके वालों को फोन कर दिया । इससे नाराज होकर पत्नी ने खुद ही अपने गले पर ब्लेड मार लिया । इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया मामले में तहरीर नहीं आयी है ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 केरल विन विन W-590 लॉटरी के रिजल्ट में इस लॉटरी नंबर को मिला 75 लाख का इनाम
2 अर्नब गोस्वामी ने बेल देने वाले जजों का कहा शुक्रिया, यह भी बोले- मुझे मिस कर रहे होंगे मेरे साथी कैदी
3 J&K: महबूबा की PDP में टूट! संस्थापक सदस्य ने छोड़ा दल, DDC चुनाव में सीट शेयरिंग को लेकर उठाया कदम
ये पढ़ा क्या?
X