ताज़ा खबर
 

गाजियाबाद में व्यक्ति को गले में चेन बांध कर पीटा, कुत्ते की तरह भौंकने को किया मजबूर, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

पीड़ित ने बताया कि उनकी दूसरी पत्नी के रिश्तेदार इस विवाह से खुश नहीं थे। इसलिए उन्होंने बुरी तरह पीटा और पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की।

ikramuddinघटना मामले में पीड़ित इकरामुद्दीन ने बताया कि ‘मेरी पत्नी के रिश्तेदारों ने मेरे साथ मारपीट की, क्योंकि वो हमारी कोर्ट मैरिज से खुश नहीं थे।’ (ANI)

उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। वीडियो में कुछ लोग एक शख्स को बंद कमरे में बुरी तरह पीट रहे हैं। शख्स के गले में कुत्ते का पट्टा डालकर उसे डंडों से बुरी तरह पीटा जा रहा है। वह गिड़गिड़ाते हुए उसे छोड़ देने की अपील कर रहा है, मगर इस पर उसे फिर पीटा गया। उसे कुत्ते की तरह भौंकने के लिए मजबूर किया गया। सूत्रों के मुताबिक वीडियो बीते साल मई में बनाया गया और हाल के दिनों में वायरल हुआ। इसी बीच पुलिस ने मामले में संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी है।

घटना मामले में पीड़ित इकरामुद्दीन ने बताया कि ‘पत्नी के रिश्तेदारों ने मेरे साथ मारपीट की, क्योंकि वो हमारी कोर्ट मैरिज से खुश नहीं थे। उन्होंने मेरी खूब पिटाई की और मई 2019 में घटना का वीडियो बनाया।’ पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस ने उनकी शिकायत के बाद भी मामले में कार्रवाई नहीं की, क्योंकि पत्नी का छोटा भाई कांस्टेबल है। इसी बीच सदर पुलिस स्टेशन में कांस्टेबल प्रभात कुमार ने बताया कि उन्हें वीडियो फुटेज मिला है। मामले की हर तरह से जांच की जाएगी। एफआईआर दर्ज की जाएगी।

वहीं न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक पीड़ित ने बताया कि उनकी दूसरी पत्नी के रिश्तेदार इस विवाह से खुश नहीं थे। उन्होंने बुरी तरह पीटा और पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की। इसी बीच गाजियाबद के सीओ प्रभात कुमार ने बताया, ‘वीडियो मेरे संज्ञान में नहीं आया है। हालांकि मामले में जांच जारी है। जांच और वीडियो में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके बाद आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। शिकायत मुझे मिल गई है।’

पूछने पर पीड़ित को जान को खतरा बताया जाता है, क्या पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई कर रही है? सर्किल ऑफिसर ने बताया कि पुलिस सारे पहलुओं की जांच कर रही है और पीड़ित को जरुरत पड़ने पर सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। पीड़ित मसूरी थाना क्षेत्र के कल्लू गढ़ी का रहने वाला है।

यहां देखिए वीडियो-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Namaste Trump Event अहमदाबाद: ट्रम्प के स्वागत में रोड किनारे नहीं खड़े होंगे 5000 लोग, दीवार बनी वजह
2 Delhi CAA Protests Updates: हिंसा के चलते उत्तर पूर्वी दिल्ली के सभी स्कूल कॉलेज बंद, बोर्ड परीक्षाएं भी हो सकती हैं स्थगित
3 तीन मुस्लिम परिवारों के घर में जबरदस्ती घुसे 40-50 मनसे कार्यकर्ता, मांगने लगे कागज, संदिग्ध बांग्लादेशी होने के संदेह में पुलिस ने भी हिरासत में रखा
ये पढ़ा क्या?
X