हकलाने पर पत्नी उड़ाती थी मजाक, पति ने 8 लाख सुपारी देकर करा दिया मर्डर - Jansatta
ताज़ा खबर
 

हकलाने पर पत्नी उड़ाती थी मजाक, पति ने 8 लाख सुपारी देकर करा दिया मर्डर

जिस दिन महिला की हत्या हुई वह पति के साथ कार में कहीं जा रही थी, तभी कॉन्ट्रेक्ट किलर ने उस पर गोली चला दी।

Author नई दिल्‍ली | May 1, 2016 10:09 AM
मोनिका की ललित के साथ डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी।

पश्चिमी दिल्ली के छावला थाना क्षेत्र में मोनिका नाम की महिला की उसके ही पति ललित दहिया ने 8 लाख रुपए की सुपारी देकर हत्‍या करा दी। पुलिस के मुताबिक, मोनिका अकसर ललित के हकलाने का मजाक उड़ाया करती थी और ज्‍वाइंट से फैमिली से अलग रहने के लिए दबाव डाला करती थी। जानकारी के मुताबिक, जिस दिन महिला की हत्या हुई वह पति के साथ कार में कहीं जा रही थी, तभी कॉन्ट्रेक्ट किलर ने उस पर गोली चला दी। हत्या के लिए महिला के पति ने हत्यारे को आठ लाख की सुपारी दी थी। एडवांस में 50 हजार रुपये, पिस्तौल और गाड़ी का भी इंतजाम भी ललित ने करके दिया था। महिला के अंतिम संस्कार के बाद जब उसके पति से पूछताछ की गई तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि महिला से उसकी शादी डेढ़ साल पहले हुई थी। उनकी पांच महीने की बेटी भी है।

Read Also: केरल: वीडियो बनाकर दो महीनों तक किया नाबालिग के साथ रेप, 7 गिरफ्तार

कैसे फंसा पुलिस के जाल में: पुलिस ने ललित को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था। वह बार-बार बयान बदल रहा था और पुलिस को हर बार नई कहानी सुना रहा था। पुलिस ने थोड़ी सख्ती बरती तो ललित पूरी तरह टूट गया और उसने गुनाह कबूल कर लिया। इस वारदात में ललित की पुरानी गर्लफ्रेंड भी शामिल थी। दोनों का प्लान था कि मोनिका को रास्ते से हटा कर वे शादी कर लेंगे। आरोप है कि पुरानी प्रेमिका ने ही ललित को बंदूक लाकर दी थी। पुलिस ने साहिल नाम के जिस आरोपी को इस कत्ल में पकड़ा है वो भी ललित का दोस्त है, जबकि वारदात में शामिल दूसरा शख्स नाबालिग है।

Read Also: यूपी: बेटा गांव से लड़की के साथ भागा तो मां को नग्न करके घुमाया, मुंह किया काला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App