ताज़ा खबर
 

ममता का मोदी पर पलटवार- कहते हैं बगांल में महिलाएं सुरक्षित नहीं, पहले यूपी-बिहार को देख लो

पीएम मोदी ने कहा कि आज बंगाल में मां-माटी-मानुष की स्थिति ठीक नहीं है। मां पर गली-गली में हमले हो रहे हैं।

west bengal, TMC , mamta banerjeeपश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (फोटो – PTI)

चुनावी बिगुल बजने के बाद आज रविवार को प्रधानमंत्री मोदी ने कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में रैली को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। पीएम मोदी के इस बयान पर ममता बनर्जी ने पलटवार करते हुए कहा कि वे कहते हैं कि बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। उनको पहले यूपी और बिहार को देख लेना चाहिए।

दरअसल आज ब्रिगेड मैदान में अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आज बंगाल में मां-माटी-मानुष की स्थिति ठीक नहीं है। मां पर गली-गली में हमले हो रहे हैं। इस दौरान पीएम ने कुछ दिन पहले एक 80 वर्षीय महिला के ऊपर हुए हमले का भी जिक्र किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 80 साल की मां के साथ जो निर्ममता हुई उससे तृणमूल का क्रूर चेहरा पूरे भारत के लोगों के सामने आ गया। बीते दस साल में बंगाल की शायद ही कोई मां या बेटी रही होगी जिनको किसी ना किसी अत्याचार के कारण रोना नहीं पड़ा होगा।

पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में पीएम मोदी के इस बयान पर पलटवार करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि परिवर्तन बंगाल में नहीं बल्कि दिल्ली में होगा। पीएम मोदी कह रहे हैं कि बंगाल में महिला सुरक्षित नहीं है  लेकिन उनको यूपी, बिहार और अन्य राज्यों को देखना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि बंगाल में महिलाएं सुरक्षित हैं। इसके अलावा ममता बनर्जी ने कहा कि मैं भाजपा के साथ वन-ऑन-वन खेलने के लिए तैयार हूँ। अगर भाजपा के लोग वोट को खरीदना चाहते हैं तो पैसे लें और टीएमसी के लिए अपना वोट डालें। 

कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने ममता बनर्जी के अलावा उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दीदी आज पश्चिम बंगाल के नौजवान आपसे एक ही सवाल पूछ रहे हैं। उन्होंने आपको दीदी की भूमिका में चुना था। लेकिन आपने खुद को एक ही भतीजे की बुआ तक सीमित क्यों कर दिया? साथ ही उन्होंने कहा कि बंगाल के लाखों भतीजे-भतीजियों की आशाओं के बजाय आप अपने भतीजे का लालच पूरा करने में क्यों लग गईं?

बता दूं कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 8 चरण में होंगे। विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। हालांकि तृणमूल को छोड़कर सभी पार्टियों ने उम्मीदवारों की पूरी सूची जारी नहीं की है।

Next Stories
1 बंगाल में भाजपा की मुश्किल बढ़ा सकते हैं राकेश टिकैत, किसान नेता ने कहा- 13 मार्च को कोलकाता जाएंगे
2 थम नहीं रहा किसानों की मौत का सिलसिला, अब टिकरी बॉर्डर पर अन्नदाता ने लगाई फांसी; सुसाइड नोट भी छोड़ा
3 तमिलनाडु चुनावः द्रमुक ने 25 विस सीटें, कन्याकुमारी LS सीट Congress को दीं; शाह का दावा- NDA की होगी जीत
ये पढ़ा क्या?
X