ताज़ा खबर
 

दूसरी सीट से चुनाव लड़ने के पीएम मोदी के सवाल का ममता बनर्जी ने दिया जवाब, कहा- ‘नंदीग्राम तो मैं ही जीतूंगी’

आज पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के उस तंज का जवाब दिया जिसमें पीएम ने कहा था कि ममता नंदीग्राम को लेकर घबरा गई हैं, और वे राज्य में किसी दूसरी सीट से चुनाव लड़ना चाहती हैं।

West Bengal Assembly Election 2021, Mamata Banerjee, Narendra Modiपश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना।

आज पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के उस तंज का जवाब दिया जिसमें पीएम ने कहा था कि ममता नंदीग्राम को लेकर घबरा गई हैं, और वे राज्य में किसी दूसरी सीट से चुनाव लड़ना चाहती हैं। ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को जवाब देते हुए कहा, ‘ मैं कोई आपकी पार्टी की नेता नहीं हूं कि आप मुझे बताएंगे कि मुझे कहां से चुनाव लड़ना चाहिए और कहां से चुनाव नहीं लड़ना चाहिए।’

ममता बनर्जी ने कहा कि मैं नंदीग्राम से चुनाव लड़ रही हूं और वहीं से जीत दर्ज करूंगी। ममता बनर्जी ने ये टिप्पणी पश्चिम बंगाल में आज रैली के दौरान की। मालूम हो कि कल पीएम मोदी ने ममता बनर्जी से सवाल किया था, ” दीदी इस अफवाह में कितनी सच्चाई है कि आप बंगाल में किसी दूसरी सीट से चुनाव लड़ना चाहती हैं?” पीएम ने कहा कि सीएम ममता ने भवानीपुर सीट छोड़कर गलती की और इस गलती का एहसास बीजेपी के सुवेंदु अधिकारी ने उन्हें करा दिया है। इसलिए ममता बनर्जी अब किसी दूसरी सीट से चुनाव लड़ना चाहती हैं।

पीएम ने कहा, ‘पहले आप नंदीग्राम गईं वहां लोगों ने आपको जवाब दिया, अब आप दूसरी जगह जाएंगी तो बंगाल की जनता आपको वहां भी जवाब देगी।”

बता दें कि कल बंगाल में दूसरे चरण के मतदान के दौरान सीएम बनर्जी एक पोलिंग बूथ पर फंस गईं थीं। दरअसल यहां टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई थी।

सीएम ने गृह मंत्री शाह पर आरोप लगाया कि वे केंद्रीय सुरक्षा बलों को निर्देश दे रहे हैं और चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। इस मौके पर सीएम ने चुनाव आयोग को भी जमकर लताड़ा और कहा कि आयोग ने उनकी शिकायतों पर कोई कार्रवाई नहीं की।

ममता ने कहा कि पहले पीएम को अपने गृह मंत्री को नियंत्रित करना चाहिए। हम कोई उनकी पार्टी के नहीं हैं कि वे हमको नियंत्रित करेंगे।

उनकी तृणमूल कांग्रेस पार्टी ने भी पीएम की टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया दी, “दीदी नंदीग्राम जीत रही हैं। दूसरी सीट से उनके लड़ने का सवाल ही नहीं उठता। नरेंद्र मोदी जी, एक सुरक्षित सीट की तलाश आप करें। 2024 में वाराणसी में आपको चुनौती दी जाएगी।”

Next Stories
1 केरल में पीएम का दावा- देख लो दिल्ली वालों, बदल चुकी है हवा, उधर IT रेड पर बिफरे राहुल – हार दिखने पर ऐसा ही करती है बीजेपी
2 कर्नाटकः नियमों को ताक पर रखकर मंत्री ने घर पर लगवाई वैक्सीन, स्वास्थ्य कर्मियों पर गिरी गाज, देखें क्या है मामला
3 कांग्रेस प्रवक्ता ने मोदी को कहा कार्टून तो एंकर बोले- आप जनता को कार्टून नहीं बोलेंगे, देखिए फिर क्या हुआ
ये पढ़ा क्या?
X