ताज़ा खबर
 

रैली में मोदी का नाम ले बोलीं ममता- बंगाल पर गुंडे और बदमाश राज नहीं करेंगे; देश का सबसे बड़ा ‘दंगाबाज’ भी कह डाला

प्रधानमंत्री ने दो दिन पहले सोमवार को कहा था कि हम ऐसा बंगाल बनाएंगे जो टोलाबाजी से मुक्त और रोजगार से युक्त होगा।

Mamta Banerjee, Narendra Modi, BJPममता बनर्जी ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप से भी खराब किस्मत नरेंद्र मोदी का इंतजार कर रहा है ( सोर्स – एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है। हुगली में आयोजित एक रैली में उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के सबसे बड़े दंगाबाज हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी खराब किस्मत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंतजार कर रही है। टीएमसी प्रमुख ने कहा कि बंगाल चुनाव में वो गोलकीपर की मुख्य भूमिका में हैं और बीजेपी एक भी गोल करने में कामयाब नहीं होगी।

ममता बनर्जी ने अपने संबोधन में कहा कि बंगाल ही बंगाल पर शासन करेगा। गुजरात बंगाल पर शासन नहीं करेगा। मोदी बंगाल पर शासन नहीं करेंगे, गुंडे बंगाल पर शासन नहीं करेंगे। ममता बनर्जी ने बुधवार को हुगली के उसी मैदान में रैली की जहां जहां दो दिन पहले प्रधानमंत्री टीएमसी पर जमकर बरसे थे। प्रधानमंत्री ने दो दिन पहले सोमवार को कहा था कि हम ऐसा बंगाल बनाएंगे जो टोलाबाजी से मुक्त और रोजगार से युक्त होगा।

टीएमसी प्रमुख ने प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि हर बार आप तृणमूल काग्रेस को टोलाबाज कहते हैं, लेकिन मैं आपको दंगाबाज और धंधाबाज कहती हूं। ममता बनर्जी ने कहा कि हमें सीबीआई की धमकी दी जा रही है। लेकिन गिरफ्तार कर के दिखाएं। कितने लोगों को गिरफ्तार करेंगे? 20 लाख लोगों को गिरफ्तार करना होगा। उन्होने कहा कि तुम मुझे यहां दबाओगे, मैं दिल्ली में पेड़ बनकर उठूंगी।

गौरतलब है कि बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और टीएमसी की तरफ से लगातार एक दूसरे पर हमले किये जा रहे हैं। इधर टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी की पत्नी से सीबीआई की तरफ से पूछताछ की गयी है।

हाल के दिनों में टीएमसी के कई नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। बुधवार को ममता बनर्जी की रैली में क्रिकेटर मनोज तिवारी, अभिनेता सयोनी दत्ता और जूने मालिया टीएमसी में शामिल हुई। सभी लोगों ने खेला होबे का नारा लगाया।

 

Next Stories
1 जब धीरूभाई को छोड़ने पड़ी थी पढ़ाई, जानें ग़रीबी के दिनों में भी क्यों सस्ती चाय छोड़ बड़े होटल में जाते थे
2 अमेरिका पर परमाणु बमों से हमला करने वाले थे रूस के 108 विमान, छिड़ने वाला था तीसरा विश्वयुद्ध
3 राकेश टिकैत की खुद पर भविष्यवाणी, बोले- मुझे 12-13 साल की जेल होगी
ये पढ़ा क्या?
X