ताज़ा खबर
 

संसद में खड़गे ने PM मोदी से कहा- आप RSS की जद में हैं, आपकी गाड़ी कितनी दूर जाएगी

मल्लिकार्जुन खड़गे ने राष्‍ट्रपति के अभिभाषण पर धन्‍यवाद प्रस्‍ताव के दौरान यह टिप्‍प्‍णी की।

लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे।

लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वे आरएसएस के प्रभाव में है। उन्‍होंने कहा कि यह एक प्रधानमंत्री के लिए ठीक नहीं है। इस दौरान पीएम मोदी संसद में मौजूद थे। खड़गे ने कहा, ‘आप पर आरएसएस का काफी प्रभाव है। यह भाजपा और प्रचारकों के लिए तो ठीक है लेकिन प्रधानमंत्री के लिए नहीं। अलग-अलग बीमारियों के लिए अलग दवाएं होती हैं। आरएसएस ने कभी गरीबों के बारे में नहीं सोचा।’ खड़गे ने राष्‍ट्रपति के अभिभाषण पर धन्‍यवाद प्रस्‍ताव के दौरान यह टिप्‍प्‍णी की।

उन्‍होंने कहा, ‘आपके आजू-बाजू में ऐसे लोग रहेंगे तो आपके प्रोजेक्‍ट्स, आपकी गाड़ी कितनी दूर तक चलेगी।’ खड़गे ने सरकार पर यूपीए सरकार की योजनाओं को ही नाम बदलकर चलाने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि मोदी ने नरेगा की आलोचना की थी जबकि पूरी दुनिया ने इसकी प्रशंसा की। बकौल खड़गे, ‘आप दुनिया को गुमराह करते रहे, यह ज्‍यादा दिन चलने वाला नहीं है। सरकार के ऊपर से जनता का भरोसा उठ जाता है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories