ताज़ा खबर
 

तृणमूल ने संघ पर लगाया अफवाहें फैलाने का आरोप

तृणमूल कांग्रेस ने रविवार को आरोप लगाया कि भाजपा और आरएसएस पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले वहां अफवाहें फैलाने का अभियान चला रहे हैं।

Author नई दिल्ली | January 18, 2016 12:27 AM
कश्मीर मुद्दे पर राज्यसभा में टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने रखी अपनी बात (फाइल फोटो)

तृणमूल कांग्रेस ने रविवार को आरोप लगाया कि भाजपा और आरएसएस पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले वहां अफवाहें फैलाने का अभियान चला रहे हैं। वे मतदाताओं का धु्रवीकरण करने की कोशिश कर रहे हैं। पार्टी प्रवक्ता डेरेक ओ ब्रायन ने यहां कहा कि मध्य दिल्ली के कुछ हिस्सों में पोस्टर लगे हैं जिनमें कहा गया है- ममता ‘नीरो’, ‘बंगाल जल रहा है’। इसी तरह का अभियान सोशल मीडिया पर भी चलाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि बंगाल चुनावों में करीब 100 दिन हैं। भाजपा और आरएसएस पांच साल के अच्छे सुशासन से ध्यान हटाने के लिए अफवाहें फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। ब्रायन ने आरोप लगाया कि इस तरह का अभियान गढ़ा जा रहा है और मतदाताओं के धु्रवीकरण के लिए इसे भाजपा और आरएसएस द्वारा चलाया जा रहा है। अभियान खास तौर पर, मालदा की घटना के बाद चलाया जा रहा है।

तीन जनवरी को भीड़ ने एक दक्षिणपंथी हिंदू नेता की कथित घृणा टिप्पणी के विरोध में मालदा जिले के कालियाचक में एक थाने और कई वाहनों को आग लगा दी थी। घटना पर ममता बनर्जी के खिलाफ अभियान तेज करते हुए शनिवार को भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App