BJP विधायक बोले- बना रहा हूं प्राइवेट आर्मी, सभी एंटी नेशनल को देश से बाहर खदेड़ दूंगा

यह ऐलान उन्होंने बुधवार को किया। कहा, "मैं युवा राष्ट्रवादियों की प्राइवेट आर्मी तैयार कर रहा हूं, जो कि देश के भीतर की उन विरोधी ताकतों से लोहा लेगी जो देश हित में बाधा बन रही हैं।"

T Raja Singh, BJP MLA, BJP, Private Army, Anti National, National News, Hindi News, BJP, Bharatiya Janata Party, Telangana, T Raja Singh, Goshamahal assembly, Hyderabad, Hindu Rashtra, anti-nationals, Indian army, टी राजा सिंह, बीजेपी, भाजपा, विधायक, निजी सेना, प्राइवेट आर्मी, राष्ट्रविरोधी, एंटी नेशनल, नेशनल न्यूज, हिंदी न्यूजबीजेपी विधायक टी.राजा सिंह। (फाइल फोटोः fb/RajaSinghOffcial)

अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरे रहने वाले तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी के इकलौते विधायक टी.राजा सिंह ने कहा है कि वह प्राइवेट आर्मी बना रहे हैं, जो कि सभी राष्ट्र विरोधी लोगों को देश से बाहर खदेड़ने का काम करेगी। यह ऐलान उन्होंने बुधवार को किया। कहा, “मैं युवा राष्ट्रवादियों की प्राइवेट आर्मी तैयार कर रहा हूं, जो कि देश के भीतर की उन विरोधी ताकतों से लोहा लेगी जो देश हित में बाधा बन रही हैं।”

हैदराबाद में गोशमहल सीट से विधायक ने दो अलग-अलग वीडियो मैसेज (एक तेलुगू और दूसरा हिंदी में) में खुल्लम-खुला ऐलान किया कि उनकी यह “आर्मी” देश-विरोधी तत्वों के खिलाफ न सिर्फ अभियान चलाएगी, बल्कि ऐसे लोगों को देश से बाहर निकालेगी। साथ ही जरूरत पड़ी, यह आर्मी ऐसे लोगों को जहन्नुम भी पहुंचाएगी।

तेलंगाना विधान सभा के मॉनसून सत्र से सिंह फिलहाल दूर ही हैं। उन्होंने इस बारे में बताया, “मैं बेंगलुरू में 10 दिवसीय कैंप चला रहा था, जहां पर इसी आर्मी के लोगों को ट्रेनिंग दी जा रही थी, ताकि वे हिंदू राष्ट्र और धर्म की सुरक्षा कर सकें।”

बकौल राजा सिंह, “हम हिंदू राष्ट्र के निर्माण को लेकर आगे बढ़ रहे हैं, जिसके लिए हमें एक सेना की जरूरत होगी। छह महीने पहले हमने एक कैंप लगाने की योजना बनाई थी। हमारा मकसद उसके जरिए इसी आर्मी को बनाना था और इसमें युवा हिंदूवादी देशभक्तों से जोड़ना था। फिलहाल इस मसले पर कैंप में बड़े स्तर पर चर्चा जारी है।”

बीजेपी विधायक ने यह भी खुलासा किया कि कैंप में हिस्सा लेने वालों ने यह शपथ ली है कि वे भारतीय सेना की ही तर्ज पर सैनिक बनेंगे। बकौल टी.राजा, “जहां भारतीय सेना बाहरी दुश्मनों से लड़ने के लिए है, वहीं आतंरिक दुश्मनों से लड़ने के लिए भी एक आर्मी की जरूरत है। हम ऐसी ही एक आर्मी को बना रहे हैं।”

Next Stories
1 पैनलिस्ट से बोले संबित पात्रा- मैं घुटने का डॉक्टर हूं करूंगा आपका इलाज क्योंकि घुटने में है आपका दिमाग
2 ‘नए कश्मीर में नया स्वर्ग बनाएंगे, हर कश्मीरी को गले लगाएंगे’, 2000 किमी दूर से PM नरेंद्र मोदी का संदेश
3 पश्चिम बंगाल: जाधवपुर यूनिवर्सिटी में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो से धक्का-मुक्की, छात्रों ने किया हंगामा
यह पढ़ा क्या?
X