ताज़ा खबर
 

‘कोरोना से भी ऊपर हैं जिन्होंने JNU में देश को तोड़ने का नारा लगाया’, Republic TV पर बोले रक्षा विशेषज्ञ

दरअसल शो के शुरुआत में ही रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्णब गोस्वामी ने अराजक गैंग का जिक्र करते हुए कहा था कि ‘इन लोगों ने किसान आंदोलन को हाइजैक कर पूरी राजधानी को बंधक बनाने की कोशिश की।

jnu, coronaपश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व मेजर जनरल जीडी बख्शी। फाइल फोटो। फोटो सोर्स – (एक्सप्रेस आर्काइव फोटोः शुभम दत्ता)

रिपब्लिक टीवी पर एक डिबेट शो के दौरान भारतीय सेना के पूर्व मेजर जनरल जीडी बख्शी (पूरा नाम- गगनदीप बख्शी) ने कहा कि कोरोना ने देश का सत्यानाश किया और सोने पर सुहागा, कोरोना से भी ऊपर थे ये देशद्रोही तत्व, जो की जेएनयू में और अन्य जगहों पर देश को तोड़ने का नारा लगा रहे थे। इन लोगों ने कश्मीर को आजाद कराने की बकवास करने की हिम्मत यहां की है। इन्हें देश में जहां भी दरार नजर आए फिर चाहे वो धर्म, या जाति से जुड़ी हुई हीं क्यों ना हो ये आग मे घी छिकड़ते थे पेट्रोल छिड़कते थे।’

इस शो में बतौर रक्षा विशेषज्ञ जीडी बख्शी जब अपनी बात रख रहे थे उसी वक्त एक पैनलिस्ट ने बीच में उन्हें टोका। हालांकि जीडी बख्शी को यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने पैनलिस्ट से कहा कि साल के पहले दिन डिबेट हो रही है और आप जरा तहजीब में रहिए। जीजी बख्शी ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि जब कभी अमेरिका के राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप भारत आते थे ये लोग आतंकवादी लाते थे इस बार तो ये आतंकवाद को दिल्ली ले आए। रक्षा विशेषज्ञ जीडी बख्शी ने आगे कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति के भारत आने पर देशद्रोही लोग दिल्ली में हिंसा करने के लिए आए। ये माओवादी पाकिस्तान जाएं तो देश के लिए बेहतर होगा।

इसी शो में डिबेट के दौरान रिटायर्ड मेजर गौरव आर्या ने कहा कि शाहीन बाग वालों को प्रदर्शन करने का पूरा हक है। ये हमने हमेशा कहा है, लेकिन ट्रंप के जाते ही प्रदर्शन खत्म हो गए। पांच हजार लोग अचानक गायब हो गए। वहीं शो में मौजूद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), प्रवक्ता, नूपुर शर्मा ने कहा कि चाहे शाहीन बाग हो या फिर सिंघु बार्डर हो, यहां पर दूसरे के प्रदर्शन को घसीटने की कोशिश की जा रही है। शरजील इमाम का किसानों से क्या लेना देना है।

दरअसल शो के शुरुआत में ही रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्णब गोस्वामी ने अराजक गैंग का जिक्र करते हुए कहा था कि ‘इन लोगों ने किसान आंदोलन को हाइजैक कर पूरी राजधानी को बंधक बनाने की कोशिश की।

मैं कहता हूं कि अब बहुत हो गया। आप भी हाथ जोड़ कर इन देश विरोधियों को कहिये कि बहुत हो गया। अब हमें प्रण लेना होगा कि हम इस अराजकता गैंग को जीतने नहीं देंगे।’

Next Stories
1 डिबेट में एंकर ने पूछा- कश्मीर में हिंदू सिर्फ किरायेदार हैं? पैनल में मौजूद कश्मीरी एक्टिविस्ट ने दिया जवाब…
2 किसान आंदोलन: बोले अर्णब गोस्वामी- अब बहुत हो गया, प्रण लें कि अराजक गैंग को जीतने नहीं देंगे
3 Indian Railway: नए साल से ट्रेनों में होगी सुविधाओं की भरमार, जानिए क्या है ‘डिस्पोजेबल ट्रैवल किट’ और कितनी है इसकी कीमत…
आज का राशिफल
X