ताज़ा खबर
 

राकेश पंडिता की हत्या पर बोले गौरव आर्या- जब पाकिस्तान के जवान नहीं मरेंगे तब तक नहीं होगा सुधार

डिबेट में मेजर जनरल जीडी बख्शी ने कहा कि पाक को सबक तभी मिलेगा जब 1971 की तरह उसके दो टुकड़े करा दिए जाएंगे। उनका कहना था कि बॉर्डर पर ये लोग सीजफायर की भीख मांगते हैं। लेकिन कश्मीर में घुसकर भोलेभाले लोगों को निशाना बना रहे हैं।

राकेश पंडिता की हत्या पर बोले जीडी बख्शी, पाक को सिखाना होगा सबक (Indian Express)।

रिपब्लिक टीवी पर डिबेट में मेजर गौरव आर्या ने कहा कि अब पाक परस्त आतंकियों के खात्मे से बात नहीं बनेगी। जब तक पाकिस्तान की सेना के जवानों की लाशें उनके घर नहीं पहुंचेंगी तब तक इमरान खान की सरकार मानने वाली नहीं है। कश्मीर में बीजेपी नेता राकेश पंडिता की हत्या पर उनका कहना था हिसाब तो होकर रहेगा।

गौरव का कहना था कि पाकिस्तान की सरकार भारतीय सेना का हौव्वा दिखाकर मजे मार रही है। उनके आर्मी चीफ बाजवा को केवल इस बात के लिए एक्सटेंशन मिल जाता है क्योंकि वो लोगों को डराते हैं कि भारत हमला कर देगा। वो भारत से मुकाबले के लिए खुद का जनरल बने रहना जरूरी समझते हैं। आर्या का कहना था कि अब भारत को बता देना चाहिए कि पाकिस्तान की क्या औकात है। भारत की सेना को फिर से पाक को करारा सबक सिखाना ही पड़ेगा।

डिबेट में मेजर जनरल जीडी बख्शी ने कहा कि पाक को सबक तभी मिलेगा जब 1971 की तरह उसके दो टुकड़े करा दिए जाएंगे। उनका कहना था कि बॉर्डर पर ये लोग सीजफायर की भीख मांगते हैं। लेकिन कश्मीर में घुसकर भोलेभाले लोगों को निशाना बना रहे हैं। डिबेट में पाक पत्रकार ने बख्शी की बात पर एतराज जताया तो उसे कड़ी नसीहत दी गई। बख्शी का कहना था कि ये नया भारत है। ये अपने पर वार करने वाले लोगों को करारा जवाब देना जानता है।

गौरतलब है कि आतंकियों ने कश्मीरी पंडित और बीजेपी नेता राकेश पंडिता की हत्या तब कर दी थी जब वो बगौर सुरक्षा कर्मियों को त्राल गए थे। पुलिस के मुताबिक राकेश पंडिता को निजी सुरक्षा के लिए दो पीएसओ दिए गए थे, लेकिन बुधवार को वे बिना सुरक्षा के ही त्राल चले गए।

पुलिस के अनुसार राकेश पंडिता बुधवार को त्राल बाला इलाके में अपने मित्र मुस्ताक भट्ट के घर आए थे। वहीं आतंकियों ने बुधवार को उनकी हत्या कर दी। इस आतंकी हमले में एक महिला भी जख्मी हुई है, जिसे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबल पूरे इलाके को घेरकर अभियान चला रहे हैं।

Next Stories
1 झारखंड के हजारीबाग में दिखे एलियन का दावा निकला झूठा, जानिए क्या है पूरी सच्चाई
2 लखनऊ हवाई अड्डे पर भारी शुल्क के फैसले के बाद अडानी ग्रुप ने दिया स्पष्टीकरण, जीएच एजेंसी ने बिना बताए की बढ़ोतरी
3 कारगिल हीरो के साथ एक्स रॉ चीफ का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- पेंशन रूल्ज के जरिए दबा रहे आवाज
ये पढ़ा क्या ?
X