ताज़ा खबर
 

राज्‍य सभा MP शशिकला पुष्‍पा ​पर नौकरानी ने लगाया यौन शोषण का आरोप, ​DMK ​सांसद को जड़ा था थप्‍पड़

तूतुकुडि​ की निवासी श‍शिकला उस समय विवादों में घिर गई थींं जब उन्‍होंने DMK​ सांसद तिरुचि शिवा को थप्पड़ जड़ दिया था।

Shashikala pushpa, AIADMK, DMK, Shashikala Slaps Tiruchi, Jayalalitha, Tamil Nadu, Rajya Sabha, Controversy, Sexual harassment, India News, Jansattaअन्‍नाद्रमुक की सांसद शशिकला पुष्‍पा। (फाइल फोटो: Youtube)

AIADMK से निष्‍कासित सांसद शशिकला पुष्‍पा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उनकी नौकरानी ने पुष्‍पा और उनके परिवार के सदस्‍यों पर यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है। पुष्‍पा को दिल्‍ली एयरपोर्ट पर DMK सांसद तिरुच शिवा से तकरार के बाद AIADMK से बाहर कर दिया गया था। तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री जयललिता ने श‍शिकला पुष्‍पा को ‘पार्टी विरोधी गतिविधियों’ के चलते पार्टी से बाहर का रास्‍ता दिखाया था। एक संक्षिप्‍त बयान में, जयललिता ने कहा था कि चूंकि पुष्‍पा ने पार्टी के सिद्धांतों का तोड़ा है, इसलिए पुष्‍पा को पार्टी की प्राथमिक सदस्‍यता के साथ-साथ सभी पदों से निष्‍कासित किया जा रहा है। उन्‍होंने कहा था, ”उनके व्‍यवहार से पार्टी की भारी बदनामी हुई है।” जयललिता ने पार्टी समर्थकों से कहा था कि वे पुष्‍पा का किसी तरह समर्थन न करें, न ही उनसे कोई संबंध रखें।

तूतुकुडि की निवासी श‍शिकला उस समय विवादों में घिर गई थींं जब उन्‍होंने DMK सांसद तिरुचि शिवा को थप्पड़ जड़ दिया था। शशिकला का कहना था कि शिवा ने उन पर भद्दी टिप्‍पणी की थी। इसके बाद DMK and AIADMK, दोनों ने अपने-अपने सांसद को बुलाया । दोनों सांसदों ने कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया था। पिछले सप्‍ताह, पुष्‍पा ने राज्‍य सभा में इस मुद्दे पर एक बयान दिया। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें ‘सांसद पद से इस्‍तीफा देने के लिए मजबूर किया जा रहा है।’ शशिकला ने बार-बार यह बात कही कि उनकी जान को खतरा है। अब उन्‍हें पुलिस सुरक्षा दी गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सवाल पूछ कर भूल गए भाजपा सांसद, स्‍पीकर के याद दिलाने पर भी नहीं आया याद
2 अखिलेश बोले- गोरक्षा का मुद्दा उठाकर विकास से ध्‍यान हटाना चाहते हैं मोदी, पूछा- भाजपा में किसके पास गाय है?
3 PM मोदी की फटकार का असर? गौ रक्षक दल के चीफ के खिलाफ केस दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X