ताज़ा खबर
 

पप्‍पू यादव बोले- कश्‍मीर में कई बार तिरंगा जलाया गया, इसके नाम पर बंद हो राजनीति

पप्‍पू यादव ने कहा, दुखद है कि जब गरीब दबाव और अत्‍याचार के खिलाफ खड़ा होता है तो उसे महिषासुर कहा जाता है।

Pappu Yadav, bothered, liquor ban, bihar, lawजन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव (पीटीआई फाइल फोटो)

मधेपुरा सांसद और जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्‍पू यादव ने सोमवार को कहा कि तिरंगे के नाम पर काफी राजनीति हो चुकी है। अब ऐसा बंद होना चाहिए। यादव ने साथ ही कहा कि महिषासुर शोषण के विरूद्ध खड़े होने का प्रतीक है। पप्‍पू यादव ने यह बयान सहरसा में सभा को संबोधित करते हुए दिया। उन्‍होंने कहा‍ कि,’राष्‍ट्रवाद, धार्मिक और भावनाओं के नाम पर काफी राजनीति हो चुकी है। महिषासुर पर बहस की गई। महिषासुर अत्‍याचार के खिलाफ ही खड़ा हुआ था। यह दुखद है कि जब गरीब दबाव और अत्‍याचार के खिलाफ खड़ा होता है तो उसे महिषासुर कहा जाता है।’ पप्‍पू यादव ने जेएनयू छात्र संघ कन्‍हैया कुमार का भी समर्थन किया।

यादव ने इंडियन एक्‍सप्रेस को बताया, ‘क्‍या मैंने कुछ गलत कहा। भावनाओं को भड़काकर लोगों का शोषण किया जा रहा है। राजनेता महिषासुर और राष्‍ट्रीय ध्‍वज के नाम पर राजनीति कर रहे हैं।’ उन्‍होंने कहा कि राष्‍ट्रीय ध्‍वज को लेकर बेवजह का हंगामा किया जा रहा है। पप्‍पू यादव ने कहा, ‘ध्‍वज के खिलाफ अलग अलग तरीकों से प्रदर्शन होता रहा है। जम्‍मू कश्‍मीर में कर्इ बार राष्‍ट्रीय ध्‍वज को जलाया गया। वास्‍तविक मुद्दों पर बहस होनी चाहिए।’

इससे पहले उन्‍होंने पटना में शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘बिहार को लूटने वाले लालू जैसे नेताओं को जहर देकर या फांसी पर लटकाकर मार देना चाहिए।’ उन्‍होंने कहा कि लालू को किसी आंदोलन से मतलब नहीं है। वे सिर्फ वोट की राजनीति करते हैं। पप्पू ने सीएम नीतीश कुमार और लालू यादव पर जेएनयू स्टूडेंट कन्हैया कुमार को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 JNU Row: पप्पू यादव बोले- कन्‍हैया जब जेल में था तब कोई नहीं पहुंचा, लालू जैसे नेताओं को जहर दे दो
2 यूपी चुनाव: मोदी, नीतीश को जिताने वाले प्रशांत किशोर की शरण में लौटेंगे राहुल गांधी?
3 सेना ने नकल रोकने के लिए उतरवाए 1150 नौजवानों के कपड़े, सिर्फ अंडरवियर में लिया एग्‍जाम
ये पढ़ा क्या ?
X