ताज़ा खबर
 

महिरा का शिवसेना को जवाब, शाहरुख की नई परेशानी

पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा हफीज खान की तस्वीर शाहरुख खान के लिए एक नई परेशानी खड़ी कर सकती है। शाहरुख खान की इस नई हीरोइन की एक तसवीर सोशल..

Author मुंबई | November 5, 2015 2:23 PM

पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा हफीज खान की तस्वीर शाहरुख खान के लिए एक नई परेशानी खड़ी कर सकती है। शाहरुख खान की इस नई हीरोइन की एक तसवीर सोशल नेटवर्क साइटों पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं, जिसमेंं ‘कैट वूमन’ की ड्रेस में माहिरा पाकिस्तानी निर्देशक असीम रजा के साथ नजर आ रही हैं। भगवा कपड़े पहने, तिलक लगाए असीम ने गले में रुद्राक्ष की मालाएं पहनी हैं। असीम में शिवसेना प्रमुख दिवंगत बाल ठाकरे की झलक दिखाने की कोशिश की गई है। रही-सही कसर उनके हाथ में पकड़े एक बोर्ड ने पूरी की है जिस पर लिखा है ‘माहिरा को बाहर निकालो’।

यह तस्वीर लाहौर में हुई एक हैलोवीन पार्टी की है जिसमें माहिरा कैट वूमन और असीम रजा शिवसेना प्रमुख की पहचान बन चुकी भगवा पोशाक पहनकर आए थे। इस तस्वीर को माहिरा द्वारा शिवसेना को दिए गए जवाब के तौर पर देखा जा रहा है। बता दें कि शिवसेना की चित्रपट शाखा ने पिछले महीने घोषणा की थी कि वह माहिरा को भारत में ‘रईस’ फिल्म का प्रमोशन नहीं करने देगी। ‘रईस’ में माहिरा शाहरुख खान की हीरोइन हैं, जिनकी देश में बढ़ती असहिष्णुता की टिप्पणी पर भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेता भड़के हुए हैं।

माहिरा को शाहरुख खान ने अपनी कंपनी की फिल्म ‘रईस’ में साइन किया है। शाहरुख के अलावा फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कंपनी एक्सेल भी इस फिल्म के निर्माण से जुड़ी है। अगले साल रिलीज होने जा रही राहुल ढोलकिया निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान एक गुजराती गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं और माहिरा फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका में है। जुलाई में शाहरुख खान ने ‘रईस’ का पोस्टर जारी किया था जिस पर लिखा था, ‘बनिए का दिमाग और मियांभाई की डार्लिंग’।

शिवसेना की चित्रपट शाखा पहले ही पाकिस्तानी कलाकारों के हिंदी फिल्मों में काम करने का विरोध कर चुकी है। पाकिस्तानी कलाकार आतिफ असलम के शो को रद्द करवाने के बाद चित्रपट शाखा ने अक्तूबर में षडमुखानंद हॉल के सामने प्रदर्शन कर पाकिस्तानी गायक गुलाम अली का कार्यक्रम रद्द करवाया था। शाखा के महासचिव अक्षय बर्दापुरकर का कहना था कि शिवसेना किसी पाकिस्तानी कलाकार या क्रिकेटर को महाराष्ट्र की जमीन पर पैर नहीं रखने देगी क्योंकि पाकिस्तान भारत के खिलाफ आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा दे रहा है। बर्दापुरकर के मुताबिक, उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि इन पाकिस्तानी कलाकारों को करण जौहर, फरहान खान या शाहरुख खान ने साइन किया है। जौहर ने पिछले दिनों अपनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग लंदन में की। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, रणवीर कपूर और अनुष्का शर्मा के अलावा फवाद खान की प्रमुख भूमिका है।

चित्रपट शाखा ने ऐलान किया था कि वह भारत में माहिरा खान को ‘रईस’ और पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान को करण जौहर की निर्माणाधीन फिल्मों ‘कपूर एंड संस’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म का प्रमोशन नहीं करने देगी। माहिरा की ताजा तस्वीर शिवसेना के विरोध की प्रतिक्रिया मानी जा रही है और सोशल नेटवर्किंग साइट पर वायरल हो रही है। शिवसैनिकों को माहिरा और रजा की यह तसवीर चिढ़ाने का काम कर सकती है।

माहिरा पाकिस्तान की सबसे चर्चित और महंगी अभिनेत्री मानी जाती हैं। फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में अभिनय करनेवाली माहिरा ने एमटीवी पाकिस्तान के शो ‘मोस्ट वांटेड’ में वीजे के रूप में कॅरियर की शुरुआत की थी। पाकिस्तानी फिल्म ‘बोल’ (2011) से फिल्मों में शुरुआत करनेवाली माहिरा टीवी धारावाहिक ‘हमसफर’ से पाकिस्तानी में काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं।

लगातार ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट्स, एनालिसिस, ब्‍लॉग पढ़ने के लिए आप हमारा फेसबुक पेज लाइक करेंगूगल प्लस पर हमसे जुड़ें  और ट्विटर पर भी हमें फॉलो करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App