ताज़ा खबर
 

महिंद्रा थार की डिलीवरी हुई शुरू, नीलामी में बिकी पहली कार, आनंद महिंद्रा ने कही ये शानदार बात

नीलामी के तहत नई महिंद्रा थार के पहले मालिक आकाश मिंडा बने हैं, जिन्होंने नीलामी में यह कार हासिल की।

mahindra thar, anand mahindraमहिंद्रा थार की आज से डिलीवरी शुरू हो गई है। (इमेज सोर्स- महिंद्रा एंड महिंद्रा)

महिंद्रा की क्लासिक जीप के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल महिंद्रा का बहुप्रतिक्षित कार ‘महिंद्रा थार’ की आज से डिलीवरी शुरू हो गई है। कंपनी ने एक कैंपेन के जरिए अपनी पहली कार नीलामी से बेची और इस कार की नीलामी के साथ ही महिंद्रा थार की डिलीवरी शुरू हो गई है।

बता दें कि कंपनी ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में देश की मदद के लिए एक कैंपेन शुरू किया था। इस कैंपेन को Give to Get नाम दिया गया था। इस कैंपेन के जरिए महिंद्रा थार की पहली गाड़ी की नीलामी की गई। नीलामी के तहत नई महिंद्रा थार के पहले मालिक आकाश मिंडा बने हैं, जिन्होंने नीलामी में यह कार हासिल की। इस मौके पर महिंद्रा थार ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए गाड़ी और उसके मालिक की तस्वीर भी शेयर की है।

महिंद्रा थार के इस ट्वीट पर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि “डिलीवरी शुरू हो चुकी है! इसकी शुरुआत इसकी नीलामी के शानदार विजेता से हुई है…आकाश मिंडा….एक बड़े दिलवाले आदमी के लिए बड़े दिलवाली कार….”

बता दें कि महिंद्रा ने थार के नए मॉडल को बीती 2 अक्टूबर को मार्केट में लॉन्च किया था और तभी इसकी बुकिंग शुरू हो गई थी। महिंद्रा की इस एसयूवी कार की कीमत 9.8 लाख से लेकर 13.75 लाख (एक्स शोरूम कीमत) के बीच में रखी गई है। कंपनी ने दो मॉडल AX और LX में यह कार बाजार में उतारी है और दोनों का पेट्रोल और डीजल वैरिएंट दिया गया है।

एएक्स के पेट्रोल वर्जन की कीमत 9.8 लाख , 10.65 लाख ,11.9 लाख रुपए की कीमत में है। वहीं डीजल वर्जन की कीमत 10.85 लाख, 12.10 लाख और 12.2 लाख रखी गई है। इसी तरह एलएक्स मॉडल का पेट्रोल वर्जन 13.45 लाख और 13.55 लाख में उपलब्ध है। वहीं डीजल वर्जन 13.65 लाख और 13.75 लाख में मिलेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बाबा रामदेव की पतंजलि ने चार महीने में बेच डाली 241 करोड़ की कोरोनिल
2 बर्थडे पर नीता अंबानी को देवरानी टीना ने कैसे किया विश, जानिए
3 लव जिहाद: कानून लाने से पहले ही हिंसक हो रहे लोगों को खुली छूट दे रहे सीएम योगी, डिबेट में बोलीं अलका लांबा
यह पढ़ा क्या?
X