ताज़ा खबर
 

गोद ली हुई बेटी ने नाबालिग बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर बाप को मारा, टुकड़े कर ठिकाने लगाई लाश

59 साल के रेबेलो की 17 वर्षीय दत्तक बेटी और उनके 16 वर्षीय प्रेमी ने उनके वेदोला स्थित आवास पर हत्या कर दी थी। फिर दोनों ने उसके शरीर को कई हिस्सों में काट दिया और उसे सूटकेस और बैग में रख ठिकाने लगा दिया। 2 दिसंबर को रेबेलो की अधकटी लाश सूटकेस में मिली थी।

murderतस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा दायर 1,300 पन्नों से अधिक की चार्जशीट में पता चला है कि वेकोला संगीतकार बेनेट रेबेलो के हत्यारे ने उनकी हत्या करने के बाद अपनी इस हरकत के बारे में बड़े ही गर्व से अपने दोस्तों को बताया था। इतना ही नहीं उसने दोस्त को हत्या के दौरान उसकी और रिबेलो की दत्तक बेटी के हाथ पर लगे चोट के निशान भी दिखाए। 59 साल के रेबेलो की 17 वर्षीय दत्तक बेटी और उनके 16 वर्षीय प्रेमी ने उनके वेदोला स्थित आवास पर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद दोनों ने उसके शरीर को कई हिस्सों में काट दिया और उसे सूटकेस में रख ठिकाने लगा दिया। 2 दिसंबर को रेबेलो की अधकटी लाश सूटकेस में मिली थी।

क्राइम ब्रांच की चार्जशीट के मुताबिक, 16 साल के लड़के ने इसके लिए अपने 10 दोस्तों की मदद मांगी थी, लेकिन सभी ने यह कहते हुए योजना का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया कि यह उनका निजी मामला है। हत्या के चौबीस घंटे बाद, लड़के ने उन्हें इस बारे में बताया और अपनी हिम्मत की डींगें हाकी। लड़के ने शरीर को काटने के लिए अपने अन्य दोस्तों से एक कुल्हाड़ी मांगने की भी कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और लाश को काटने के लिए उसे चाकू का इस्तेमाल करना पड़ा। सभी 10 दोस्तों को इस मामले का गवाह बनाया गया है।

एक अधिकारी ने कहा बताया कि जब यह घटना घटी, तो एक पड़ोसी और पास में काम कर रहे एक मजदूर ने आवाज सुनी, लेकिन दोनों ने आवाज को नजरअंदाज कर दिया। पड़ोसी ने देर रात दोनों को सूटकेस निकालते हुए भी देखा। उन्होंने इसके बाद भी पुलिस को सूचित नहीं किया। बता दें बेनेट रेबेलो की हत्या 26 नवंबर को हुई थी।

अधिकारी ने आगे कहा “हत्या के बाद, दोनों अपने दोस्तों से मिलने गए। लड़के ने 60 वर्षीय व्यक्ति की हत्या के बारे में अपने दोस्तों को बताया। लड़के ने हत्या के घटनाक्रम के बारे में बताते हुए ये दिखने की कोशिश की कि बाकी दोस्तों की तुलना में उसके पास अधिक हिम्मत है।” एक अधिकारी ने कहा, “उन्होंने अपने खून से सने कपड़े और हाथों पर चोट के निशान भी दिखाए, जो रेबेलो को मारते समय आए थे। शरीर को काटते समय, युगल को एहसास हुआ कि उन्हें एक बड़े कटर या कुल्हाड़ी की जरूरत है। जिसके बाद लड़के ने कुल्हाड़ी के लिए अपने दो अन्य दोस्तों से संपर्क किया।”

अधिकारी ने बताया कि जब दोस्तों ने पूछा कि उसे कैसी कुल्हाड़ी चाहिए और उसका उद्देश्य क्या है, तो लड़के ने दावा किया कि उसे लकड़ी काटनी है। लेकिन दोस्तों ने दूसरों से पूछताछ की और पाया कि उसने किसी की हत्या कर दी है और मदद करने से इनकार कर दिया।

Next Stories
1 बिहारः राज्यसभा सीट को लेकर राजद, कांग्रेस में बढ़ी तल्खी, कांग्रेस नेता ने लालू की पार्टी को ओपन लेटर लिख याद दिलाया पुराना वादा
2 इमरजेंसी के बाद इंदिरा गांधी से लेकर राजीव गांधी को देते थे कानूनी सलाह, चार दशक तक कांग्रेस के संकट मोचक रहे हंसराज भारद्वाज
3 102 साल के बुजुर्ग तैयार कर रहे अपना सीवी, भाजपा विधायक ने स्वतंत्रता सेनानी को बताया था ‘पाकिस्तानी एजेंट’; मचा था हंगामा
चुनावी चैलेंज
X