ताज़ा खबर
 

दिसंबर तक हो सकता है दिल्ली महिला कांग्रेस में फेरबदल

ब्लॉक स्तर से लेकर प्रदेश स्तर की महिला इकाई को और अधिक मजबूत बनाने के लिए दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अमृता धवन लगातार महिला कार्यकर्ताओं के बीच बैठकें कर रही हैं और प्रदेश इकाई को अधिक सशक्त और सक्रिय कैसे बनाया जाए।

Author नई दिल्‍ली | October 26, 2020 5:56 AM
Bihar elections Bihar elections 2020तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (पीटीआई)

निर्भय कुमार पांडेय

महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने संगठन को मजबूत करने के लिए कवायद तेज कर दी है। ब्लॉक स्तर से लेकर प्रदेश स्तर की महिला इकाई को और अधिक मजबूत बनाने के लिए दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अमृता धवन लगातार महिला कार्यकर्ताओं के बीच बैठकें कर रही हैं और प्रदेश इकाई को अधिक सशक्त और सक्रिय कैसे बनाया जाए। इसके लिए विभिन्न समूह की मलिहाओं के साथ चर्चा कर रणनीति बना रही हैं। अमृता धवन ने बातचीत के दौरान बताया कि दिसंबर महीने तक वे महिला कांग्रेस में फेरबदल कर सकती हैं।

माना जा रहा है कि कई नए चेहरों को इस बार जिम्मेदारी मिल सकती है। उनका कहना यह है कि चयन की प्रक्रिया नवंबर महीने के शुरूआत में ही शुरू हो जाएगी और दिसंबर तक प्रकिया पूरी होने के बाद फेरबदल किया जाएगा। अमृता ने कहा कि पार्टी का आलाकमान युवा चेहरों पर इस बार अधिक भरोसा कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुहूर्त: हिंदू पंचांग में चौघड़ियों का महत्व
2 दिल्ली मेरी दिल्ली
3 आत्मनिर्भरता की ओर एक कदम: गोबर से बर्तन ही नहीं, बनने लगीं मूर्तियां भी
ये पढ़ा क्या?
X