ताज़ा खबर
 

Maharashtra Government Formation: संजय राउत बोले- इंद्र का सिंहासन मिल जाए तो भी बीजेपी से गठबंधन नहीं करेगी शिवसेना

Maharashtra Government Formation: संजय राउत ने एक बार फिर सरकार बनाने को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इंद्र का सिंहासन मिलने पर भी शिवसेना-भाजपा का गठबंधन अब संभव नहीं होगा।

Author मुंबई | Published on: November 22, 2019 12:44 PM
शिवसेना सांसद संजय राउत (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस फाइल फोटो)

Maharashtra Government Formation: महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर गहमागहमी में शिवसेना के सांसद संजय राउत का एक और नया बयान सामने आया है। बता दें कि शुक्रवार (22 नवंबर) को बीजेपी के साथ सरकार बनाने पर बयान देते हुए राउत ने कहा कि अगर शिवसेना को भगवान इंद्र के सिंहासन का प्रस्ताव भी मिलेगा न तब भी वह भाजपा के साथ सरकार बनाने के लिए सामने नहीं आएगी। शिवसेना-बीजेपी में हुई गठबंधन के टूटने के बाद राउत लगातार बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं। वह राज्य में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस के गठबंधन पर सरकार को बनने नहीं देने का आरोप भी बीजेपी और राज्यपाल पर लगा चुके हैं। ऐसे में महाराष्ट्र में किसकी सरकार होगी यह भी एक दो दिन में सामने जाएगा।

सीएम शिवसेना से ही होगा- राउतः मामले में राउत ने संवाददाताओं से बोलते हुए कहा कि कांग्रेस और राकांपा के साथ वाला तीन दलों वाली गठबंधन जब सत्ता में आएगा तब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का पद उनकी पार्टी को ही मिलेगा। बता दें कि शिवसेना बीजेपी के साथ गठबंधन से ही राज्य में शिवसेना के सीएम बनने की मांग कर रही है। ऐसे में राउत ने एक बार फिर साफ कर दिया कि सीएम को लेकर शिवसेना कोई समझौता नहीं करेगी।

Hindi News Today, 22 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

बीजेपी के साथ अब कोई बात नहीं हो सकती- शिवसेनाः इस दौरान अटकलें यह भी थी कि भाजपा मुख्यमंत्री पद को शिवसेना के साथ साझा करने के लिए तैयार है। इस बारे में सवाल पर राउत ने कहा, ‘प्रस्तावों के लिए वक्त अब खत्म हो चुका है। महाराष्ट्र की जनता शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री बनते देखना चाहती है।’ बता दें कि राउत ने इशारों इशारों में यह साफ कर दिया की बीजेपी से अब कोई बात नहीं हो सकती है।

शिवसेना जुटी है सरकार बनाने मेंः वहीं यह पूछे जाने पर क्या तीनों गैर भाजपा दल शुक्रवार को राज्यपाल से मुलाकात करेंगे, इस पर राउत ने कहा, ‘जब राष्ट्रपति शासन लगा हुआ है तो ऐसे में राज्यपाल से मुलाकात क्यों करेंगे।’ बता दें कि अभी शिवसेना राज्य के अन्य पार्टियों से मिलकर केवल सरकार बनाने में जुटा है। वह बीजेपी और राज्यपाल से मिलने कोई रुचि नहीं दिखा रहा है।

Next Stories
1 जज ने गलत कानून के तहत सुना दिया फैसला, हाईकोर्ट ने तलब किया तो जवाब मिला- मेरे पहले वाले ने सुनाया, मुझे बुलाने का क्या मतलब!
2 MLA अदिति सिंह बनीं विधायक अंगद सैनी की दुल्हनिया, पिता को याद कर हुईं भावुक, लिखा- I Miss U Papa
3 टाइट जींस पहन चला रहा था ऑटोमैटिक कार, थम गई दिल की धड़कन और नीला पड़ गया शरीर, बाल-बाल बची जान
ये पढ़ा क्या?
X