ताज़ा खबर
 

तुषार गांधी ने जयंती पर नाथू राम गोडसे को बताया देश का पहला आतंकी, लोगों ने भी दिए ये कमेंट्स

तुषार गांधी ने ट्विटर पर लिखा, आज आजाद भारत के पहले आतंकवादी नाथूराम विनायक गोडसे की जयंती है।

Tushar Gandhi, Nathuram Godse,तुषार गांधी ने नाथूराम गोडसे को लेकर एक ट्वीट किया है। (फाइल फोटो)

महात्मा गांधी के परपोते तुषार गांधी ने नाथूराम गोडसे के जन्मदिवस के मौके पर ट्वीट करते हुए गोडसे को देश का पहला आतंकवादी बताया। तुषार गांधी ने  ट्विटर पर लिखा, आज आजाद भारत के पहले आतंकवादी  नाथूराम विनायक गोडसे की जयंती है। न्यू इंडिया एक हत्यारे की जयंती मनाएगा। उनके इस ट्वीट पर कई लोगों ने उनका समर्थन किया तो कई लोगों ने उनके इस ट्वीट पर पलटकर उनसे ही सवाल पूछ लिया।

@Samrehman03 ने लिखा है, आज तक की समस्त भारतीय फ़िल्मो के समस्त खलनायकों के प्रति जितनी नफ़रत है उससे कही ज़्यादा मुझे गोडसे से है। नफ़रत गोडसे से नहीं, उस हत्यारी विचारधारा से करिए जो आज इस मुल्क पर हावी हो गई है। @rahulroks न लिखा है कि ऐसे शख्स को क्यों याद करने जिसने देश के बापू की हत्या कर दी। @Lampard_Abrar ने लिखा है कि बीजेपी और आरएसएस वाले  गोडसे को देशभक्त कहते हैं। इन लोगों को शर्म नहीं आती।@Indepthcomments ने कांग्रेसियों पर निशाना साधते हुए लिखा है, गोडसे को याद करना अच्छा है। गोडसे ने गांधी को सामने से एक ही बार मारा लेकिन गांधी का समर्थन करने वाले लोग उनके नाम का इस्तेमाल करके उन्हें रोज मारते हैं।

Wow… nice of you to remember his birth anniversary. He killed Gandhi physically, many so called Gandhi supporters kill Gandhi everyday by using him selectively.


बता दें कि महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की जयंती पर अक्सर विवादित खबरें आती रहती हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिला। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में  नाथूराम गोडसे की जयंती पर हिंदू महासभा के कार्यालय में दीप जलाए गए। इसे लेकर कांग्रेस के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आलोचना की और साथ ही शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि शिवराज यह स्पष्ट करें की वह बापू की विचारधारा के साथ हैं या गोडसे की विचारधारा के साथ।

Coronavirus/COVID-19 और Lockdown से जुड़ी अन्य खबरें जानने के लिए इन लिंक्स पर क्लिक करें: Lockdown 4.0 Full Update: 14 दिन के लिए और बढ़ा देश में लॉकडाउन, अब 3 के बजाय 5 होंगे जोन्स; प्लेन-ट्रेन व मेट्रो रहेगी बंदLockdown 4.0 Guidelines में किन चीजों को मंजूरी और किन्हें नहीं, देखें डिटेल मेंकोरोना, लॉकडाउन की मार: ‘घर पर पड़ी है पति की लाश, बस पहुंचा दो गांव’, दिल्ली में फंसी महिला का दर्दमजदूरों का मुद्दाः मोदी सरकार पर बरसे RSS से जुड़े संगठन के नेता, बोले- श्रमिकों को मारोगे भी, फिर रोने भी न दोगेMyGov.in COVID-19 Trackers: इन 13 तरीकों से पा सकते हैं Corona से जुड़ी आधिकारिक जानकारी। IRCTC: मरीजों, बुजुर्गों को लाने-ले-जाने को स्टेशन पर मिलती है बैट्री कार, जानें कैसे

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Cyclone Amphan LIVE Tracker: महाचक्रवात ‘अम्फान’ के बारे में ऐसे मिलेगी पल-पल की खबर, बंगाल ओडिशा में कई जगह हुई बारिश
2 बिहारः समस्तीपुर में क्वारेंटीन सेंटर पर डांसर बुला नचवाया, मामले की जांच में जुटा प्रशासन
3 Lockdown 4.0 में खुले ऑफिस, पर हैं कर्मचारियों के लिए गाइडलाइंस; जानें