ताज़ा खबर
 

शिवसेना MLA बोले- जो कोई हमारे विधायकों को तोड़ने की कोशिश करेगा, हम उसका सिर फोड़ देंगे, पांव तोड़ देंगे

महाराष्ट्र में चल रही सरकार बनाने की कवायद के बीच शिवसेना नेता और विधायक अब्दुल सत्तार ने कहा कि कोई भी अगर शिवसेना के एमएलए को फोड़ने की कोशिश करेगा तो हम उनका सर फोड़ देंगे।

Author मुंबई | Updated: November 21, 2019 4:19 PM
शिवसेना विधायक अब्दुल सत्तार (फोटो सोर्स – ANI )

महाराष्ट्र में चल रही सरकार बनाने की कवायद के बीच शिवसेना नेता और विधायक अब्दुल सत्तार ने कहा, “कोई भी अगर शिवसेना के एमएलए को फोड़ने की कोशिश करेगा तो हम उनका सर फोड़ देंगे, उसके साथ-साथ उसका पांव भी तोड़ देंगे, लेकिन दवाखाने का भी इंतजाम शिवसेना करेगी। उसके लिए एंबुलेंस भी तैयार रहेगी।”  उनका यह बयान बीजेपी के खिलाफ था। पार्टी को लग रहा है कि बीजेपी विधायकों को तोड़ सकती है।

आशंका थी कि बीजेपी शिवसेना को तोड़ेगी : पिछले कई दिनों से महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के बीच बातचीत चल रही है। तीनों दलों में साझा न्यूनतम कार्यक्रम (Common minimum programme) पर भी सहमति बनने की बातें आईं, लेकिन अभी तक सरकार नहीं बन सकी। इस बीच चर्चा यह भी उठी कि बीजेपी के पास शिवसेना के कुछ विधायक आ सकते हैं। ऐसे में निर्दलीय विधायकों को साथ लेकर सरकार बन सकती है। पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल पहले से कहते रहे हैं सरकार सिर्फ बीजेपी ही बनाएगी।

Hindi News Today, 21 November 2019 LIVE Updates: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अठावले के फॉर्म्युले पर भी हुई चर्चा : बीच में चर्चा यह भी रही की एनडीए के सहयोगी आरपीआई के नेता रामदास आठवले के फॉर्म्युले पर भी सरकार बन सकती है। कहा जाने लगा था कि शिवसेना एक बार फिर से बीजेपी के साथ आ सकती है। भले ही महाराष्ट्र में सरकार गठन के सवाल का जवाब भविष्य के गर्भ में छिपा है, लेकिन जो भी जवाब होगा, उसके केंद्र में शरद पवार जरूर हो सकते हैं।

शरद पवार के बयान से बढ़ी शिवसेना की धड़कने : हालांकि इन सब चर्चाओं से अलग नई दिल्ली में कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक में महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बनाने पर सहमति बन गई है। मुख्यमंत्री शिवसेना का होगा, बाकी उप मुख्यमंत्री एनसीपी और कांग्रेस के होंगे। हालांकि एनसीपी चीफ शरद पवार ने यह कहकर गुरुवार सुबह शिवसेना की धड़कने बढ़ा दी थी, ‘अभी कुछ भी बताने लायक नहीं है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 तीन कंपनियों के निजीकरण पर कांग्रेस का तंज- ‘निजी का प्रचार करो, सरकारी पर अत्याचार करो’
2 Paytm, Amazon समेत इन बैंकों से ले सकते हैं FASTag, जानें- वैलिडिटी, चार्ज और रिचार्ज डिटेल्स
3 Khushwant Singh के नॉवेल को अश्लील बताकर भड़के Railway के अफसर, प्लेटफॉर्म स्टॉल से तुरंत हटाने का दिया आदेश
जस्‍ट नाउ
X