उद्धव के मंत्री बोले- भाजपा में शामिल हो जाएं शाहरुख खान तो ड्रग्स बन जाएगा चीनी का पाउडर

एनसीपी नेता छगन भुजबल ने पार्टी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि गुजरात के मुंद्रा पोर्ट से बड़ी मात्रा में ड्रग्स जब्त की गई। लेकिन इस मामले की जांच करने के बजाय केंद्रीय जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो शाहरुख़ खान के पीछे पड़ी है।

बीते दिनों फिल्म अभिनेता शाहरुख़ खान जेल में बंद अपने बेटे आर्यन खान से मिलने भी पहुंचे थे। (एक्सप्रेस फोटो)

ड्रग्स मामले में मुंबई की जेल में बंद शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को लेकर महाराष्ट्र की उद्धव सरकार में मंत्री व एनसीपी नेता छगन भुजबल ने भाजपा पर तंज कसा है। छगन भुजबल ने तंज कसते हुए कहा है कि अगर फिल्म अभिनेता शाहरुख़ खान भाजपा में शामिल हो जाएं तो ड्रग्स चीनी का पाउडर बन जाएगा।

एनसीपी नेता छगन भुजबल ने पार्टी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि गुजरात के मुंद्रा पोर्ट से बड़ी मात्रा में ड्रग्स जब्त की गई। लेकिन इस मामले की जांच करने के बजाय केंद्रीय जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो शाहरुख़ खान के पीछे पड़ी है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर शाहरुख़ खान भाजपा में शामिल हो जाते हैं तो ड्रग्स चीनी पाउडर बन जाएगा। 

इसी कार्यक्रम में छगन भुजबल ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने ओबीसी कोटे पर एक अध्यादेश पारित कराया था, लेकिन भाजपा के एक पदाधिकारी ने इसे अदालत में चुनौती दे दी। उन्होंने यह पूछा कि क्या भाजपा अन्य पिछड़ा वर्ग को आरक्षण देने के खिलाफ है।

गौरतलब है कि बीते 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज पर पार्टी के दौरान एनसीबी के अधिकारियों ने शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को हिरासत में लिया था। आर्यन खान और उनके दोस्तों को मादक पदार्थ रखने, इससे संबंधित साजिश, इसके सेवन करने, खरीदने और तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। आर्यन खान और उसके साथियों के खिलाफ एनडीपीएस कानून की धाराओं-8(सी), 20(बी), 27, 28, 29 और 35 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पिछले 21 अक्टूबर को शाहरुख़ खान अपने बेटे आर्यन खान से मिलने भी पहुंचे थे। इस दौरान करीब 20 मिनट तक दोनों की मुलाकात हुई थी। पिछले 20 अक्टूबर को मुंबई की कोर्ट ने आर्यन खान के ड्रग्स मामले में फैसला सुनाते हुए उसकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी। याचिका ख़ारिज होने के बाद आर्यन खान के वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। अब इस मामले में 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
मुंबई के कोर्ट में पेश हुए केजरीवालArvind kejriwal, Mumbai Court, Kejriwal in Mumbai, Arvind kejriwal News
अपडेट