ताज़ा खबर
 

महाराष्‍ट्र: वे करें तो ‘चाणक्य, ज़िंदाबाद’, हम करें तो ‘घोर अवसरवाद’- पत्रकारों पर कांग्रेस प्रवक्‍ता पवन खेड़ा का ताना

खेड़ा ने ट्वीट क‍िया- वो करें तो ‘चाणक्य, ज़िंदाबाद’ हम करें तो ‘घोर अवसरवाद’ टेलिविज़न पर मची अफ़रातफ़री और हाहाकार है मीडिया के मेरे साथियों, आपकी जयजयकार है।

Author नई दिल्ली | Updated: November 11, 2019 7:15 PM
कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा। (फाइल फोटो)

महाराष्‍ट्र में सरकार बनाने को लेकर सोमवार को हुए राजनीत‍िक घटनाक्रम का बचाव करते हुए कांग्रेस ने मीड‍िया पर न‍िशाना साधा है। पार्टी प्रवक्‍ता पवन खेड़ा ने एक ट्वीट के जर‍िए अम‍ित शाह पर न‍िशाना साधते हुए मीड‍िया पर ताना मारा। खेड़ा ने ट्वीट क‍िया- वो करें तो ‘चाणक्य, ज़िंदाबाद’ हम करें तो ‘घोर अवसरवाद’ टेलिविज़न पर मची अफ़रातफ़री और हाहाकार है मीडिया के मेरे साथियों, आपकी जयजयकार है।

खेड़ा के इस ट्वीट पर कई लोग भी मीड‍िया को कोसने लगे और पत्रकारों के ल‍िए गोदी मीड‍िया, दलाल जैसे शब्‍द कहने लगे। MOHAMMAD ANAS AKHTAR محمد انس اختر @mohdanasakhtar ने कुछ पत्रकारों की तस्‍वीरें पोस्‍ट करते हुए ल‍िखा- आज शिव सेना के सरकार बनाने से दलालों को बड़ा दर्द हो रहा है!

Maharashtra Government Formation LIVE Updates

एक यूजर Rab_Di_Gaddi11@matavaishno_inc ने ल‍िखा- मीडिया से पूछो क्या देवेन्द्र के बाद अब नरेंद्र का नम्बर है? VISHAL INDIAN (विशाल भारतीय) @Vishal_Ji ने कुछ इस अंदाज में खेड़ा की बात और सरकार बनाने के ल‍िए क‍िए गए गठजोड़ का समर्थन क‍िया- अपनी हिम्मत से रुख को मोड़ दिया उन्हें घुटनों पे ला के छोड़ दिया जो मुझे तोड़ने को निकले थे उनका सारा घमंड तोड़ दिया।

कुछ लोगों ने खेड़ा के व‍िरोध में भी ट्वीट क‍िया। Bhrustrated Kar-Sevak @FunMauji ने ल‍िखा- निसन्देह “चाणक्य” जिंदाबाद। हिंदुत्व पॉलटिक्स में आपका स्वागत है। Dharmendra Thakur Lala @lala_thakur ने ट्वीट क‍िया- औकात से बाहर कुछ मिल जाये… तो इंसान “रानू मंडल” या “संजय राऊत” बन जाता हैं… Uttar Pradesh @s_uttar ने पवन खेड़ा को कुछ इस तरह जवाब द‍िया- सोनिया का गुणगान हो तो निष्पक्ष पत्रकारिता, मोदी का गुणगान हो तो गोदी मीडिया।

कई लोगों ने अम‍ित शाह पर भी न‍िशाना साधा। Dr Adarsh Dharendra uk @DharendraDr ने ल‍िखा- कोई चाणक्य नहीं हैं Jay shah के pappa! बालाकोट पुलवामा पर जीता LS नोटों से ख़रीदा विधान सभा में पोर्न देखने वालों के लिए उपमुख्यमंत्री पद राज, छतीसगढ़,मप्र महा हारे,हरियाणा में bailवाले के सहारे दिल्ली police वकील करते रहे इंतेज़ार बेटे को BCCIsecyबनाने के बाद से ऐब्सेंट हैं HM!

Brijesh Upadhyay reporter @Brijesh04321574 ने कुछ आंकड़े देते हुए बीजेपी की नैत‍िकता पर सवाल उठाए और पूछा- मणिपुर – कांग्रेस 28 ,BJP 21 सरकार बनी – BJP की गोवा – कांग्रेस 17, BJP 13 सरकार बनी BJP की बिहार – राजद 80 ,जदयू -71, भाजपा 53 सरकार बनी BJP की मेघालय – कांग्रेस 21, NPP 19, भाजपा 02 सरकार बनी BJP की तब ये नैतिकता कहा थी?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को मिली वित्त मामलों की स्थाई संसदीय समिति में जगह
2 JNU में प्रदर्शनकारियों ने खींचे महिला टीचर के कपड़े, वीडियो हुआ वायरल
3 तेजस्वी यादव की चार्टर्ड प्लेन में बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज वायरल, जेडीयू नेता बोले- पिता जेल में बंद, शर्म आनी चाहिए आपको
जस्‍ट नाउ
X