ताज़ा खबर
 

संजय निरुपम बोले- शिवसेना की सरकार में तीसरे नंबर की पार्टी बनना कांग्रेस को दफन करने जैसा, दी यह चेतावनी!

ShivSena, Maharashtra Government Formation: संजय निरुपम ने अपने ट्वीट में लिखा कि शिवसेना की सरकार में तीसरे नंबर की पार्टी बनना कांग्रेस को दफन करने जैसा है। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व सरकार गठन की कवायद जारी है। जिसमें एनसीपी और कांग्रेस भी शामिल होगी।

संजय निरुपम (फोटोः एएनआई)

ShivSena, Maharashtra Government Formation: महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर कांग्रेस के शिवसेना के साथ जाने की अटकलों के बीच अब पार्टी के अंदर से ही विरोध के सुर उठने लगे हैं। महाराष्ट्र कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष संजय निरुपम ने इस मुद्दे पर सवाल खड़े करते हुए पार्टी को आगाह किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि शिवसेना की सरकार में तीसरे नंबर की पार्टी बनना कांग्रेस को दफन करने जैसा है। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व सरकार गठन की कवायद जारी है। जिसमें एनसीपी और कांग्रेस भी शामिल होगी।

संजय निरुपम की कांग्रेस को सलाह: वरिष्ठ कांग्रेसी नेता संजय निरुपम ने ट्वीट कर कहा, “वर्षों पहले उत्तर प्रदेश में बसपा (BSP) के साथ गठबंधन करके कांग्रेस ने गलती की थी। तब से ऐसी पिटी कि आज तक नहीं उठ पाई। महाराष्ट्र में हम वही गलती कर रहे हैं।

congress संजय निरुपम का ट्वीट (सोर्स- ट्विटर)

Hindi News Today, 21 November 2019 LIVE Updates: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खत्म हो जाएगी पार्टी: निरुपम ने आगे कहा कि शिवसेना की सरकार में तीसरे नंबर की पार्टी बनना कांग्रेस को यहां दफन करने जैसा है। बेहतर होगा कांग्रेस अध्यक्ष दबाव में न आएं। बता दें कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी कॉमन मिनिमम एजेंडे पर बात कर रही हैं।

अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन के उद्घाटन के लिए पवार ने भेजा पीएम मोदी को न्योताः वहीं इस बीच एनसीपी के प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पुणे स्थित वसंतदादा शुगर इंस्टिट्यूट (वीएसआई) द्वारा जनवरी के अंत में आयोजित होने वाले एक अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन के उद्घाटन का न्योता भेजा है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) महाराष्ट्र में भाजपा को सत्ता से दूर रखने के लिए शिवसेना और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार गठन को लेकर चर्चा कर रही है, इन सबके बीच वीएसआई के प्रमुख पवार ने मोदी को यह न्योता भेजा है। बता दें कि पूर्व केन्द्रीय कृषि मंत्री पवार ने मोदी को पत्र लिखकर न्योता भेजा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब कोलकाता की सड़क पर होने लगी नोटों की बारिश, पैसे लूटने के लिए दौड़ पड़े लोग; देखें VIDEO
2 ममता बनर्जी का औवेसी पर तंज, कहा- हैदराबाद से पैसों के बैग लेकर आने वाले हैं BJP के सबसे बड़े सहयोगी
3 Parliament Winter Session : 122 शहरों में NCAP की हुई शुरुआत