ताज़ा खबर
 

Maharashtra Rains: बाढ़ में डूब रही थी गाय, NDRF ने यूं बचाया, देखें VIDEO

Maharashtra Rains: पुणे के कामशेत में बारिश के चलते बाढ़ जैसे हालात हैं। वीडियो में देखा जा सकता है बारिश के चलते पानी के तेज बहाव में एक गाय बहने लगी, लेकिन मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने उसकी जान बचा ली।

एनडीआरएफ (NDRF) की टीम बाढ़ में फंसी गाय को बाहर निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करती नजर आ रही है। (Photo-ANI)

Maharashtra Rains: महाराष्ट्र में बारिश का कहर लगातार जारी है। आसमान से बरस रही आफत रुकने का नाम नहीं ले रही है। बारिश के चलते आई बाढ़ में इंसानों के साथ-साथ जानवरों के लिए भी आफत आई है। बाढ़ के चलते लाखों लोग प्रभावित हैं वहीं कई लोगों ने बाढ़ के चलते अपनी जान गंवा दी है। न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी एक वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे बाढ़ में फंसी एक गाय को एनडीआरएफ की टीम ने बचाया।

पुणे के कामशेत में बारिश के चलते बाढ़ जैसे हालात हैं। वीडियो में देखा जा सकता है बारिश के चलते पानी के तेज बहाव में एक गाय बहने लगी, लेकिन मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने उसकी जान बचा ली। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे एनडीआरएफ (NDRF) की टीम बाढ़ में फंसी गाय को बाहर निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करती नजर आ रही है।

गाय को रस्सी की मदद से पानी के बीच से धीरे-धीरे बाहर ले जाया जा रहा है। थोड़ी- थोड़ी दूरी पर खड़े एनडीआरएफ की टीम के लोग गाय को पानी की तेज धार से दूर ले जाने की कोशिश कर रहे हैं और अंत में वह ऐसा करने में सफल हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर एनडीआरएफ की टीम की तारीफ कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एंटी करप्शन ब्यूरो ने महबूबा मुफ्ती को थमाया नोटिस तो बोलीं पूर्व सीएम- ‘ये टैक्टिस काम नहीं करेगा’
2 बकरीद से पहले मुस्लिम धर्मगुरु की अपील- सड़क पर न दें कुर्बानी, लोगों को न हो दिक्कत
3 Adani अब इस कारोबार से बनाएंगे ढेर सारा पैसा, खोल डाली नई कंपनी