ताज़ा खबर
 

कमाल की महाराष्ट्र पुलिस, बकरे को लिया हिरासत में

महिला पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर महाराष्ट्र पुलिस के तोते को तलब करने के बाद अब एक बकरे के सलाखों के पीछे होने की तस्वीर वायरल हो गई है..

Author August 25, 2015 10:59 AM
पुलिस के अधिकारी ने कहा कि बकरे को केवल 22 मिनट के लिए जेल में रखा गया था। अदालत के फैसले के बाद उसे उसके मालिक हिदायत खान को सौंप दिया जाएगा।

महिला पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर महाराष्ट्र पुलिस के तोते को तलब करने के बाद अब एक बकरे के सलाखों के पीछे होने की तस्वीर वायरल हो गई है। खबरों के मुताबिक बकरे को परभनी जिले में उसके मालिक द्वारा शिकायत दर्ज करवाने के बाद हिरासत में लिया गया।

बकरा को शनिवार सुबह तीन लोगों ने चोरी कर लिया था। तीन में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने अरोपी नसीम खान के साथ बकरे को भी सलाखों के पीछे रखा था। यह तस्वीर सोशल मीडिया और वाट्सअप पर वायरल होने के बाद उसे जेल से बाहर निकाल लिया गया। अब वह पुलिय वालों की निगरानी में है।

पठारी पुलिस के अधिकारी ने कहा कि बकरे को केवल 22 मिनट के लिए जेल में रखा गया था। अदालत के फैसले के बाद उसे उसके मालिक हिदायत खान को सौंप दिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App