ताज़ा खबर
 

पंकजा मुंडे ने Twitter Bio से बीजेपी हटाया, फडणवीस सरकार में मंत्री रह चुकी हैं गोपीनाथ मुंडे की यह बेटी

महाराष्ट्र की दिग्गज नेता व पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे ने अपने ट्विटर बायो से बीजेपी हटा दिया है। इसे महाराष्ट्र में बीजेपी के लिए एक और तगड़ा झटका माना जा रहा है।

Author मुंबई | Updated: December 2, 2019 11:24 AM
पंकजा मुंडे (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

महाराष्ट्र में बीजेपी को एक और तगड़ा झटका लगने का अनुमान है। पार्टी की दिग्गज नेता पंकजा मुंडे ने अपने ट्विटर बायो से ‘बीजेपी’ हटा दिया है। पहले उनकी प्रोफाइल का यूजरनेम पंकजा मुंडे बीजेपी था, लेकिन अब उनके ट्विटर पेज पर सिर्फ @Pankajamunde ही लिखा है। माना जा रहा है कि यह कदम किसी बड़े फैसले का संकेत हो सकता है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले पंकजा मुंडे ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने बड़ा फैसला लेने का ऐलान किया था।

एफबी पोस्ट में लिखी थी यह बात: गौरतलब है कि 30 नवंबर को फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी थी, जो मराठी भाषा में थी। इस पोस्ट में उन्होंने 12 दिसंबर को बीड जिले में स्थित गोपीनाथ गढ़ में समर्थकों की अहम बैठक बुलाई थी। साथ ही, राज्य के राजनीतिक परिदृश्य में आए बदलाव को देखते हुए अपने भविष्य का जिक्र किया था। बता दें कि 12 दिसंबर को गोपीनाथ मुंडे की जयंती है।

bjp पंकजा मुंडे ट्विटर पेज (फोटो सोर्स: ट्विटर)

Hindi News Today, 02 December 2019 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

12 दिसंबर को बुलाई थी अहम बैठक: पंकजा मुंडे ने अपने फेसबुक पर लिखा था, ‘‘बदलते सियासी माहौल में ताकत को पहचानने की जरूरत है। 8-10 दिन में बड़ा फैसला लूंगी। 12 दिसंबर को गोपीनाथ गढ़ (गोपीनाथ मुंडे का स्मृति स्थल) पर मुलाकात होगी। सभी आएंगे न? आगे की क्या दिशा होगी, इस पर उस दिन बात होगी। पार्टी में तय हुआ था कि हार की जिम्मेदारी कोई दूसरे पर नहीं डालेगा। कार्यकर्ता मुझसे मिलने के लिए समय मांग रहे हैं।’’

विधानसभा चुनाव में हार गई थीं पंकजा: गौरतलब है कि अक्टूबर 2019 में हुए महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में पंकजा मुंडे को अपने चचेरे भाई धनंजय मुंडे के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा था। धनंजय एनसीपी से विधायक हैं। माना जा रहा है कि महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार नहीं बनने के बाद नेताओं के बीच की रार नजर आ सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 BJP सांसद अनंत हेगड़े का दावा- केंद्र के 40 हजार करोड़ लौटाने के लिए फडणवीस ने किया ड्रामा, बने 80 घंटे के सीएम
2 झारखंड बीजेपी नेता ने दिया बड़ा झटका, इस्तीफा सौंप पार्टी को अंदर झांकने की नसीहत दे गए प्रवक्ता
3 4 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी की नई चेतावनी
जस्‍ट नाउ
X