ताज़ा खबर
 

वरुण धवन की दुल्हन बनीं नताशाः PHOTO शेयर कर बोले- जीवन भर का प्यार बना ऑफिशियल

वरुण नताशा को स्कूल के दिनों से जानते हैं। वे दोनों साथ पढ़ा करते थे। नताशा पेशे से फैशन डिजाइनर हैं और वह कुछ सालों से उनके साथ रिलेशनशिप में थे।

Varun Dhawan, Natasha Dalalशादी की रस्म के दौरान वरुण और नताशा। (फोटोः टि्वटर/@ParineetiChopra)

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल आधिकारिक तौर पर एक-दूजे के हो गए हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें रविवार रात सामने आईं। खुद वरुण ने भी शादी का फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया और उसे बेहद खास कैप्शन दिया। लिखा, “जीवन भर का प्यार बस अभी ऑफिशियल बना है।”

दोनों की शादी बेहद भव्य तरीके से अलीबाग (महाराष्ट्र) के The Mansion House Resort में हुई। कार्यक्रम में परिवार के करीबी लोग भी रहे। इनकी शादी हिंदू परंपरा के अनुसार घर वालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई। सूत्रों के हवाले से बताया गया कि शादी तो मई 2020 में ही होनी थी, पर कोरोना वायरस की दस्तक के कारण यह टल गई और आखिरकार अब हो पाई।

कौन हैं नताशा दलाल?: वह कारोबारी राजेश दलाल की बेटी हैं। मां का नाम- गौरी दलाल है। मुंबई के Bombay Scottish School से नताशा की पढ़ाई हुई है। वह वरुण की बैचमेट थीं। न्यूयॉर्क (US) के Fashion Institute of Technology से उन्होंने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है। डिग्री लेने के बाद वह 2013 में मुंबई लौट आई थीं। उन्होंने इसके बाद Natasha Dalal Label नाम की क्लोदिंग लाइन लॉन्च की थी। उनके ब्रांड खासतौर पर वेडिंग और ब्राइडल ड्रेसेज पर जोर देता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

3 से 4 बार नाताशा कर चुकी थीं रिजेक्टः ऐक्ट्रेस करीना कपूर के शो ‘What Women Want’ में वरुण ने बताया था, “नताशा को उन्होंने तीन से चार बार अप्रोच किया था, पर उन्होंने रिजेक्ट कर दिया। हालांकि, बाद में वह मान गई थीं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वरुण को हुआ था ‘लव एट फर्स्ट साइट’: नताशा के साथ वह प्यार में कैसे पड़े थे? इस बारे में उन्होंने कहा था- मैं छठी कक्षा में था। हम 11-12वीं तक दोस्त रहे। हम बेहद करीबी दोस्त थे। मुझे याद है कि मैंने जब नताशा को पहली बार देखा था। हम Maneckji Cooper गए थे। वह एक बास्केटबॉल कोर्ट था और मैं उन्हें वही देखकर प्यार में पड़ गया था।

असल लव स्टोरी की यहां से हुई शुरुआतः दोनों स्कूल के दिनों से जानते थे, पर वहां से असल प्रेम कहानी नहीं शुरू हुई थी। एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में दोनों मिले थे। इसी मुलाकात के बाद से दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा था। बाद में वरुण का बॉलीवुड में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू हुई, जिसके बाद खबर आई थी कि वह नताशा को डेट कर रहे हैं।

रिलेशनशिप पर ‘साइलेंट’ रही हैं नताशाः हालांकि, नताशा इस मसले पर निजी किस्म की मानी जाती हैं। उन्होंने खुल कर कभी भी रिलेशनशिप की बात नहीं स्वीकारी। साल 2019 में जब वरुण ने उनके साथ एक फोटो पोस्ट किया था, तब उनके रिलेशनशिप की बात आधिकारिक तौर पर सबके सामने आई थी।

Next Stories
1 ‘मां, बच्चे को तो कान पकड़ कर हुकुम दे सकती है’, कृषि कानून वापस लेने के लिए PM की मां को किसान का खत
2 किसानों के समर्थन में आप के सभी विधायक भी करेंगे ट्रैक्टर मार्च
3 ‘किसान आंदोलन के पीछे है अदृश्य ताकत’, बोले कृषि मंत्री- यूनियन जब चर्चा कर जाते हैं, तो उनके सुर बदल जाते हैं..
ये पढ़ा क्या?
X