क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में दाढ़ी वाले की एंट्री! मलिक का आरोप- वानखेड़े ने बनवाए फर्जी दस्तावेज; मालवीय बोले- दामाद की गिरफ्तारी का बदला ले रहे हैं

एनसीबी पर आरोप लगाते हुए नवाब मलिक ने कहा कि खेल तो हो गया, पर खेल का खिलाड़ी दाढ़ी लिए क्यों घूम रहा है? एनसीबी को इसका जवाब देना होगा।

Nawab Malik, Drugs Case
NCP नेता नवाब मलिक(फोटो सोर्स: फाइल/PTI)

आर्यन खान ड्रग्स केस में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने बुधवार को एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा फर्जी दस्तावेज के आधार पर समीर दाऊद वानखेड़े ने शेड्यूल कास्ट का सर्टिफिकेट बनवाया और उसके आधार पर IRS का पद हासिल किया।

बता दें कि बुधवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में नवाब मलिक ने कहा कि अगर यह सर्टिफिकेट फर्जी है तो असली वाला कहां है? वहीं ड्रग्स केस को लेकर मलिक ने कहा, कोई आंख पर पट्टी बांध ले, तो उसे खोलना मेरा काम है। क्रूज पर पार्टी फैशन टीवी ने आयोजित की थी, जिसके लिए महाराष्ट्र सरकार से कोई अनुमति नहीं ली गई थी।

उन्होंने कहा, “उस क्रूज पार्टी को लेकर मेरी जानकारी है कि उसमें अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स माफिया शामिल था। उन्होंने एक दाढ़ी वाले शख्स का जिक्र किया और कहा कि उसकी जानकारी एनसीबी को भी है। वो पहले तिहाड़ जेल में भी रह चुका है।”

अपनी प्रेस कांफ्रेंस में दाढ़ी वाले शख्स को लेकर नवाब मलिक ने कहा कि वह शख्स समीर वानखेड़े का दोस्त है। इसकी जानकारी आज नहीं तो कल सामने आ ही जाएगी। ड्रग्स पार्टी में महिला मित्र के साथ वह शख्स मौजूद था। क्रूज पर हुई पार्टी में उसे अपनी महबूबा के साथ नाचते हुए भी देखा गया।

मलिक ने आरोप लगाया कि इसका रैकेट गोवा में भी चल रहा है। इंटरनेशनल ड्रग माफिया का मेरे पास वीडियो है, सही समय आने पर हम इसे जारी करेंगे। एनसीबी पर आरोप लगाते हुए नवाब मलिक ने कहा कि खेल तो हो गया, पर खेल का खिलाड़ी दाढ़ी लिए क्यों घूम रहा है? एनसीबी को इसका जवाब देना होगा।

उन्होंने कहा कि ड्रग्स केस को लेकर एक साल पहले दर्ज हुई एक एफआईआर को लेकर दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था लेकिन उनमें से किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई। इसकी गहराई में जाना होगा।

भाजपा नेता का आरोप: नवाब मलिक के आरोपों पर भाजपा नेता अमित मालवीय ने कहा कि, एनसीपी के नवाब मलिक एनसीबी और खासकर समीर वानखड़े को निशाना बना रहे हैं। क्योंकि एनसीबी ने मलिक के दामाद समीर खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था। उन्हें 9 महीने बाद इस साल सितंबर में जमानत पर रिहा किया गया था।

मालवीय ने कहा कि वह अपने मंत्री पद के विशेषाधिकार का इस्तेमाल व्यक्तिगत हिसाब चुकता करने के लिए कर रहे हैं।

बता दें कि नवाब मलिक समीर वानखेड़े को लगातार घेर रहे हैं। मलिक ने दावा किया कि एनसीबी अधिकारी का निकाह साल में एक मुस्लिम लड़की शबाना कुरैशी से हुआ था। बुधवार को एक ट्वीट में मलिक ने लिखा कि सात दिसंबर 2006 को रात 8 बजे समीर दाऊद वानखेड़े और शबाना कुरैशी का अंधेरी (पश्चिम) मुंबई के लोखंड वाला में निकाह हुआ था। जिसमें मेहर की राशि 33000 रुपये थी।

उन्होंने कहा कि गवाह नंबर 2 अजीज खान समीर दाऊद वानखेड़े की बड़ी बहन यास्मीन दाऊद वानखेड़े का पति था। वहीं लगातार आरोप लगाए जाने के बाद मंगलवार को समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने कहा मेरे पति झूठे नहीं हैं ईमानदार हैं।

क्रांति ने कहा कि मेरे पति पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। हम बहुत सामान्य लोग हैं। कुछ लोगों को मेरे पति के काम करने के तरीके से परेशानी हो रही है। मुझे यकीन है कि महाराष्ट्र सरकार सच का साथ देगी। क्रांति ने ट्वीट में कहा कि मैं और मेरे पति समीर जन्म से हिंदू हैं। हमने धर्म परिवर्तन कभी नहीं किया।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
जम्मू-कश्मीर: घट रहा बाढ़ का पानी, लाखों लोग को अब भी मदद की दरकार
अपडेट