ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र में तीसरे मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव, सीएम उद्धव बोले- नहीं लागू होगा दोबारा लॉकडाउन, दिल्ली सरकार का भी इनकार

कोरोना संक्रमण के बीच महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने ऐलान किया है कि राज्य में फिर से लॉकडाउन नहीं लागू किया जाएगा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि राज्य में फिर से लॉकडाउन लागू नहीं किया जाएगा। राज्य सरकार ने लोगों से अपील की है कि भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचें।

Dhananjay Munde, Corona Virus, Covid-19 राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) कोटे से मंत्री धनंजय मुंडे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।(एक्सप्रेस फाइल फोटो)

महाराष्ट्र में कोरोना महामारी तेजी से पांव पसार रही है। महाराष्ट्र सरकार के एक और मंत्री कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) कोटे से मंत्री धनंजय मुंडे का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। इसके अलावा उनके स्टाफ के 6 सदस्य भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। महाराष्ट्र सरकार के यह तीसरे मंत्री हैं जो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनसे पहले उद्धव सरकार में मंत्री जितेंद्र अह्वाड़ और अशोक चव्हाण कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि यह दोनों मंत्री इलाज के बाद पूरी तरह से ठीक हो गए थे।

कोरोना संक्रमण के बीच महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने ऐलान किया है कि राज्य में फिर से लॉकडाउन नहीं लागू किया जाएगा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि राज्य में फिर से लॉकडाउन लागू नहीं किया जाएगा। राज्य सरकार ने लोगों से अपील की है कि भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचें। इसके अलावा सरकार की तरफ से जारी नियमों का पालन करें। वहीं,दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने भी दिल्ली में दोबारा लॉकडाउन लागू करने से इनकार किया है।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लागू किया गया लॉकडाउन फिर से लागू नहीं किया जाएगा। बता दें कि दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 34 हजार हो गई है और साथ ही इसके चलते राज्य में 1085 लोगों की मौत भी हो चुकी है। वहीं महाराष्ट्र में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या 97,648 हो गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अयोध्या के बाद अब काशी-मथुरा की बारी, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर नरसिम्हा राव सरकार में बनाए गए कानून को दी गई चुनौती
2 ‘कोरोना पीड़ितों की लाश भी ठीक से नहीं रख सकते, परिजनों को भी नहीं बता रहे’, ये हो क्या रहा है? SC जजों ने लगाई फटकार
3 Kerala Akshaya Lottery AK-438 Today Results: लॉटरी के रिजल्‍ट जारी, देखें किसे लगा है पहला इनाम
ये पढ़ा क्या?
X