ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र: मंत्री नवाब मलिक के भाई ने मजदूरों पर बरसाए लात-घूंसे, कहा- हाथ पैर काट दूंगा; VIDEO वायरल

NCP Leader Nawab Malik Brother Kaptan Malik Video: वीडियो क्लिप को डेढ़ महीने पुराना बताया जा रहा है। इस वीडियो में उपनगरीय कुर्ला में वार्ड संख्या 170 के पार्षद कप्तान को मजदूरों को पीटते और उन्हें डांटते हुए देखा जा सकता है।

Author मुंबई | Updated: January 15, 2020 9:54 AM
नवाब मलिक के भाई कप्तान मलिक फोटो- सोशल मीडिया

Nawab Malik Brother Kaptan Malik Video: वीडियो क्लिप को डेढ़ महीने पुराना बताया जा रहा है। इस वीडियो में उपनगरीय कुर्ला में वार्ड संख्या 170 के पार्षद कप्तान को मजदूरों को पीटते और उन्हें डांटते हुए देखा जा सकता है।महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार में एनसीपी (NCP) कोटे से अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक (Minister Nawab Malik) के भाई और पार्षद कप्तान मलिक (Abdul Rshid Or Kaptan Malik) का एक वीडियो (Video) मंगलवार को सामने आया है, जिसमें वे सड़क के किनारे काम करने वाले कुछ मजदूरों को पीटते हुये दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के सामने आने के बाद महाराष्ट्र की सियासत गर्म हो गई है, जिसमें   कप्तान मलिक लेबर को गाली और थप्पड़ मारते हुए दिख रहे हैं।

क्या है मामला: बताया जा रहा है कि यह वीडियो क्लिप करीब डेढ़ महीने पुराना है। इस वीडियो में कुर्ला में वार्ड संख्या 170 के पार्षद कप्तान मलिक को मजदूरों को पीटते और उन्हें डांटते हुए देखा जा सकता है। वीडियो के वायरल होने के बाद कप्तान ने दावा किया कि मजदूर उनके वार्ड में व्यस्त एलबीएस रोड के किनारे कुछ निजी कंपनियों के इंटरनेट नेटवर्क के लिए ‘‘अवैध रूप से’’ फाइबर केबल बिछा रहे थे।

क्या बोले मंत्री नवाब मलिक: इस मामले पर सवाल किए जाने पर एनसीपी नेता और मंत्री नवाब मलिक ने कहा, ‘‘यदि किसी व्यक्ति ने कुछ गलत किया है तो उस पर कार्रवाई की जानी चाहिए। वीडियो में दिख रहे लोगों को पुलिस में जाने का अधिकार है।’’ उन्होंने आगे कहा, ‘‘इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई पार्षद है या मंत्री का भाई है। कानून से ऊपर कोई नहीं है।’’

क्या है वीडियो में: वायरल वीडियो में, जिसे कुर्ला में शूट किया गया है। उसमें कप्तान मलिक को सड़क किनारे प्रोजेक्ट पर काम करने वाले तीन से चार मजदूरों को गाली देते, थप्पड़ मारते और धमकाते देखा जा सकता है। मजदूर उनसे यह कहते हुए निवेदन करते नजर आए कि वे एक निजी कंपनी के लिए केबल बिछाने के लिए साइट पर आए थे। जिसपर कप्तान ने कहा, “मुझे वर्क ऑर्डर दिखाओ और खड़े रहो। अगर मैं आपको यहां फिर से देखूंगा तो तुम्हारे हाथ- पैर तोड़ दूंगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Delhi Assembly Polls 2020: अस्थायी कर्मचारी और छोटी जगह, ये हैं मोहल्ला क्लीनिक की सबसे बड़ी समस्या
2 Delhi Assembly Polls 2020: कांग्रेस की कोशिश, उसके पास हो सत्ता की चाभी
3 Delhi Assembly Polls 2020: दिल्ली को फिर से एक शीला दीक्षित की तलाश, बेहतरी के लिए लायी थीं ठोस योजना
ये पढ़ा क्या?
X