ताज़ा खबर
 

अभी-अभी तो सरकार आई है, हमारी जेबें कहां गर्म हुई हैं; उद्धव सरकार में महिला मंत्री का VIDEO वायरल

यशोमति ठाकुर ने अपने बयान पर सफाई दी और कहा, 'मैंने कहा था कि हमारे पास पैसे नहीं है, जिला पंचायत के चुनाव हैं और जो केंद्र में शासन है और जो अभी राज्य की सत्ता पर काबिज थे उनकी जेबें गर्म हैं।

मुंबईमहाराष्ट्र की महिला और बाल विकास मंत्री यशोमति ठाकुर (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस की गठबंधन सरकार बनने के बाद मंत्रियों के विभागों का बंटवारा भी कर दिया गया। इससे राज्य के मंत्री जनसमस्याओं को देखने और उनका निराकरण करने के लिए दौरा भी शुरू कर दिए हैं। इस बीच सरकार में कांग्रेस कोटे से कैबिनेट मंत्री बनी पार्टी की वरिष्ठ नेता यशोमति ठाकुर का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह एक जनसभा को संबोधित करते हुए कह रही हैं कि अभी-अभी तो हमारी सरकार आई है अभी हमारी जेबें गर्म नहीं हुई है। उनका बयान चर्चा का विषय बन गया है।

सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा : कांग्रेस नेता और वरिष्ठ मंत्री यशोमति ठाकुर ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘बीते पांच वर्षों की बातें आप सब जानते हैं। पिछली सरकार हमारी नहीं थी। हमने अभी-अभी सरकार बनाई है और शपथ ली है। अभी हमारी जेबें गर्म नहीं हुई हैं और इसमें अभी समय है।’ वीडियो वायरल होने पर मंत्री के बयान पर कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी का कल्चर है।

Hindi News Today, 5 January 2020 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

विदर्भ क्षेत्र की हैं और कांग्रेस की सचिव भी हैं : कांग्रेस की वरिष्ठ नेता यशोमति ठाकुर पार्टी की राष्ट्रीय सचिव भी हैं। वह विदर्भ इलाके की हैं और अमरावती जिले के तिवसा सीट से विधायक हैं। वह एक अधिवक्ता भी हैं और तीसरी बार विधायक बनी हैं। गौरतलब है कि वह राज्य में शिवसेना और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाने के लिए जोरदार मांग की थी। उन्हें उद्धव सरकार में महिला और बाल विकास मंत्रालय मंत्री बनाया गया है।

विवाद बढ़ा तो दी सफाई : बयान से विवाद खड़ा होने पर यशोमति ठाकुर ने अपने बयान पर सफाई दी और कहा, ‘मैंने कहा था कि हमारे पास पैसे नहीं है, जिला पंचायत के चुनाव हैं और जो केंद्र में शासन है और जो अभी राज्य की सत्ता पर काबिज थे उनकी जेबें गर्म हैं। मुझे नहीं पता आप कैसे इसे प्रचारित कर रहे हैं। किसी ने इसे डब कर दिया है और गलत तरीके से बात को रखा जा रहा है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमित शाह के बयान पर केजरीवाल का पलटवार, कहा- मुझे गालियां देने के सिवा कुछ नहीं किया, सुझाव भी तो दीजिए
2 अखिलेश बोले- पुलिस की गोली से मरे CAA प्रदर्शनकारी, BJP का जवाब- UP में आग लगाने वालों की खैर नहीं
3 CAA के समर्थन को लेकर बीजेपी द्वारा जारी नंबर पर अफवाहों का अमित शाह ने खुद किया खंडन
ये पढ़ा क्या ?
X