ताज़ा खबर
 

उद्धव ठाकरे के खिलाफ विवादित पोस्ट करना पड़ा महंगा, शिवसेना कार्यकर्ताओं ने एक को पिटाई कर किया मुंडन, दूसरे पर उड़ेली स्याही,वीडियो वायरल

Viral video: शिवसेना की महिला कार्यकर्ता ने जिस शख्स पर स्याही डाला है वह एक सरकारी कर्मचारी है। यह मामला बीड का है। कहा जा रहा है कि इस शख्स ने फेसबुक पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आलोचना की थी।

स्याही डालती शिवसेना की महिला कार्यकर्ता, फोटो सोर्स – ANI

महाराष्ट्र के बीड जिले में एक शख्स ने सीएम उद्धव ठाकरे पर विवादित पोस्ट किया था। इसकी जानकारी जब एक शिवसेना की महिला कार्यकर्ता को हुई तो उसने उस शख्स के ऊपर स्याही उड़ेल दी। बता दें कि इससे पहले वडाला के एक शख्स ने सीएम के खिलाफ सोशल मीडिया अपमानजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने शख्स की पहले पिटाई की फिर उसका सिर मुंड़वा दिया था।

वीडियो वायरल हुआ: दरअसल शिवसेना की महिला कार्यकर्ता ने जिस शख्स पर स्याही डाली है वह एक सरकारी कर्मचारी है। यह मामला बीड का है। कहा जा रहा है कि इस शख्स ने फेसबुक पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आलोचना की थी। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक महिला ने बोतल से उस आदमी के ऊपर स्याही डाल रही है।

Hindi News Today, 31 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

सीएम के खिलाफ किया था आपत्तिजनक टिप्पणी: बता दें कि सीएए के खिलाफ हो रहे प्रोटेस्ट को रोकने के लिए पुलिस जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों पर लाठी चार्ज किया था और कथित तौर पर हॉस्टल में घुसकर तोड़फोड़ की गई थी। इसकी तुलना महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे ने जालियांवाला बाग से की थी। इसके बाद वडाला निवासी हीरामणि तिवारी (30) नाम के शख्स ने उद्धव के लिए सोशल मीडिया पर अपशब्दों का इस्तेमाल किया। हीरामणि ने यह पोस्ट राहुल तिवारी नाम के फेसबुक अकाउंट से किया था। इस अकाउंट का इस्तेमाल लबे समय से वह कर रहा था। बता दें कि यह जानकारी पुलिस ने मीडिया को दी है।

सीआरपीसी धारा 149 के तहत दोनों पक्षों को नोटिस:  पुलिस अधिकारी ने बताया कि तिवारी ने जब सीएम के खिलाफ पोस्ट किया था तो उसे कुछ लोगों ने धमकी दी थी। जिसके बाद उसने वह पोस्ट डिलीट कर दी थी। लेकिन शिवसेना के नेता इस पोस्ट से इतने नाराज थे कि तिवारी को शांतिनगर में उसके घर के सामने पकड़ कर पिटाई कर दी, फिर उसके बाद सिर मुड़वा दिया। इस मामले में वडाला टीटी पुलिस ने सीआरपीसी धारा 149 के तहत दोनों पक्षों को नोटिस जारी किया। बता दें कि धारा 149 का इस्तेमाल पुलिस किसी भी संज्ञेय अपराध को रोकने के लिए करती है।

Next Stories
1 ‘जो संन्यासी को जनकल्याण से रोकेगा, उसे दंड मिलेगा’- प्रियंका गांधी को सीएम योगी आदित्यनाथ का जवाब
2 सरकार की आलोचना करने पर हो सकती है कार्रवाई, शिक्षा विभाग ने स्टाफ को दी चेतावनी
3 Maharashtra: पांच साल बाद महाराष्ट्र को मुस्लिम मंत्री मिले, तीन को कैबिनेट रैंक दिया गया
ये पढ़ा क्या?
X