ताज़ा खबर
 

9 बजे टीवी पर पहुंचे रिपब्लिक टीवी पत्रकार अरनब गोस्वामी, गुड मॉर्निंग कहते हुए बोले- संजय राउत, तुम्हारा ट्वीट कहाँ है? सामना का एडिटोरियल कहां है?

अरनब ने कहा कि अकेले एक आदमी संजय राउत ने कई लोगों का कॅरिअर बर्बाद कर दिया। उन्होंने कहा- संजय राउत सामने आओ, सामना का एडिटोरियल लाओ।

अरनब गोस्वामी ने अजित पवार को स्थिर सरकार बनाने के लिए बधाई भी दी। (फाइल फोटो)

शनिवार की सुबह महाराष्ट्र में सबसे बड़ा राजनीतिक उलटफेर हुआ। अचानक देवेंद्र फड़णवीस ने मुख्यमंत्री और अजित पवार ने उप मुख्यमंत्री की शपथ ले ली। थोड़ी देर बाद अरनब गोस्वामी अपने रिपब्लिक टीवी चैनल पर आए। इससे पहले उनके सहयोगी ने कमान संभाल रखी थी।

अरनब ने आते ही सबको नमस्कार कहा और इस घटनाक्रम को सबसे बड़ा मास्टरस्ट्रोक बताते हुए पूछा- सामना का एडिटोरियल कहां है? संजय राउत तुम्हारा ट्वीट कहां है? अरनब ने अजित पवार को स्थिर सरकार बनाने के लिए बधाई भी दी। साथ ही कहा कि रात में प्रशांत किशोर कह रहे थे कि देखो मैं कितना बड़ा चाणक्य हूं, सरकार बनवा दी, अब वह क्या कहेंगे यह भी देश जानना चाहता है।

अरनब ने कहा कि अकेले एक आदमी संजय राउत ने कई लोगों का कॅरिअर बर्बाद कर दिया। उन्होंने कहा- संजय राउत सामने आओ, सामना का एडिटोरियल लाओ। अरनब के रिपोर्टर ने घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि महाराष्ट्र में 5.50 बजे राष्ट्रपति शासन हटाया गया। चुनिंदा मीडिया को बुलाया गया।

दूरदर्शन की टीम पहुंची। आठ-नौ लोग पहुंचे। और जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया तो उद्धव ठाकरे सोकर भी नहीं जगे होंगे। उनके मुंह से निवाला छीन लिया गया। अरनब बोले कि दो पार्टियां हैं जिनको इसका पता ही नहीं था। एक तो कांग्रेस और दूसरा वो “तक वाले” बुरा मत मानिए तक वालों और प्रियंका वाड्रा को ये पता तक नहीं था।

15 नवम्बर को संजय राउत ने कहा था कि रोक सको तो रोक लो, हम 25 साल तक मुख्यमंत्री रहेंगे। उनके दिल में कुछ हो गया था, पता नहीं सर्जरी-वर्जरी क्या हुई थी। लीलावती हॉस्पिटल से निकलने के बाद संजय राउत ने अंग्रेजी में कहा था कि हम किसी कीमत पर मुख्यमंत्री बनाएंगे।

अरनब ने शिवसेना पर निशाना साधते हुए यह जानकारी भी दी कि असल में सरकार बनाने की प्लानिंग नरेंद्र मोदी और शरद पवार की मीटिंग में ही हो गई थी। उन्होंने कहा कि पवार पीएम के पास चाय-कॉफी पीने नहीं गए थे। इस बीच एनसीपी से कांग्रेस में गए नेता तारिक अनवर की बाइट आई।

बाइट खत्म होते ही अरनब चिल्लाए कि तारिक अनवर को कुछ पता नहीं है, मतलब शरद पवार ने उनको कुछ नहीं बताया, सब कुछ अपने आप किया। इस पर उनके रिपोर्टर ने कहा कि अरनब ये तो पूर्व एनसीपी हैं, छगन भुजबल तो कल पवार के साथ ही बैठे थे।

अरनब के एक अन्य रिपोर्टर ने कहा कि ये वाड्रा-गांधी की सरकार नहीं है जो वीकेंड पर काम नहीं करती, ये मोदी सरकार है जो चौबीसों घंटे काम करती है। कांग्रेस नेता जब आंख मलते हुए जगे तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ। वे इसे फेक न्यूज मानने लगे, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने तो अपना काम कर दिया था।

Next Stories
1 पीएम मोदी ने दी फडणवीस को सीएम बनने की बधाई, सुशील मोदी का तंज- शिवसेना के चाणक्य के ट्वीट का इंतजार
2 प्रधानमंत्री मुद्रा योजना: सरकार कह रही एक करोड़ को मिला रोजगार, पीएम ने कहा था 4 करोड़
3 Maharashtra Government Formation Live: भाजपा के गंगाजल से एक ही रात में शुद्ध हो गए अजित पवार, J&K कांग्रेस अध्यक्ष का तंज
ये पढ़ा क्या?
X