ताज़ा खबर
 

Maharashtra: सामना में बोली शिवसेना- नीलकंठ बनने को तैयार, कांग्रेस-NCP संग मिलकर सरकार बनाना विष पीने जैसा

Maharashtra Govt Formation Shiv Sena vs BJP, President Rule: शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा कि कांग्रेस- एनसीपी के साथ क्या करना है, यह हम देख लेंगे। लेकिन बीजेपी के साथ अमृत पात्र से निकले विष को पीकर हम नीलकंठ बनने को तैयार हैं।

महाराष्ट्र में सीएम की कुर्सी को लेकर शिवसेना और बीजेपी में तनातनी

Maharashtra Govt Formation Shiv Sena vs BJP: महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर चल रहे सियासी घमासान के बीच शिवसेना ने एक बार फिर से बीजेपी पर निशाना साधा है। पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में शिवसेना ने नैतिकता का पालन नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी के इनकार और कांग्रेस -एनसीपी (NCP) के साथ सरकार बनाने को ‘विष पीना जैसा’ बताया है। बता दें कि महाराष्ट्र में मंगलवार को राष्ट्रपति शासन लगा दिया गया है, जिसके खिलाफ शिवसेना अब सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच चुकी है।

सामना में बीजेपी पर निशाना: मुखपत्र सामना के जरिए शिवसेना ने एक बार फिर से बीजेपी पर हमला बोला है। सामना में लिखा गया कि हमें कांग्रेस या एनसीपी के साथ क्या करना है, हम देख लेंगे लेकिन अभी बीजेपी के साथ अमृत पात्र से जो विष निकला है उसे पीकर महाराष्ट्र की अस्थिरता मिटाने के लिए हम नीलकंठ बनने को तैयार हैं। शिवसेना का आरोप है कि बीजेपी ने नैतिकता का पालन नहीं किया।

Hindi News Today, 13 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

प्रेसिडेंट रूल पर कही यह बात: शिवसेना ने राज्यपल भगत सिंह कोश्यारी के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि महाराष्ट्र में 24 तारीख से ही सरकार बनाने का मौका होने के बावजूद इतने दिनों में बीजेपी ने कोई कोशिश नहीं की और लेकिन शिवसेना को 24 घंटे भी नहीं दिए। पार्टी ने इसे व्यवस्था का दुरुपयोग और मनमानी करार दिया।

 

राष्ट्रपति शासन के बीच बीजेपी के बोल: इस बीच बीजेपी सांसद नारायण राणे ने मंगलवार को कहा कि हम राज्य में जल्द ही सरकार बनाएंगे और देवेंद्र फड़णवीस इस दिशा में प्रयासरत हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और एनसीपी दोनों ही शिवसेना को उल्लू बनाने की कोशिश कर रही हैं।

Next Stories
1 किन हालातों में लगना चाहिए राष्ट्रपति शासन? बोम्मई केस में SC ने किया है स्पष्ट
2 ‘सरकार बनाओं वर्ना महाराष्ट्र में कांग्रेस खत्म’, सोनिया को पार्टी नेताओं ने किया था आगाह
3 Chhattisgarh के कैबिनेट मंत्री का अजब बयान, कहा- चंद महीनों में ही बनवा दीं ‘हेमा मालिनी के गालों’ जैसी चिकनी सड़कें
ये पढ़ा क्या?
X