ताज़ा खबर
 

MAHARASHTRA GOVERNMENT FORMATION: शिवसेना विधायकों को पसंद नहीं आई होटल की ‘सर्विस’, 5 स्टार रिजॉर्ट में हुए शिफ्ट

जिन विधायकों ने होटल में रात बिताई उन्होंने सुविधा और सेवाओं को लेकर कई शिकायतें कीं। बांद्रा स्थित होटल के एक कमरे का औसत चार्ज 5,000 रुपये प्रति रात है।

Updated: November 9, 2019 7:46 AM
शिवसेना के विधायकों द्वारा होटल में खराब सुविधा की शिकायत के बाद दूसरे फाइव-स्टार रिजॉर्ट में शिफ्ट किया गया। ( Express photo: Prashant Nadkar))

विधायकों के प्रति शिवसेना इतनी सचेत है कि शुक्रवार को उन्हें बांद्रा के होटल रंग-शारदा से निकालकर दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया। शिवसेना विधायकों ने रंग शारदा में खराब सेवाओं की शिकायत की, जिसके बाद पार्टी ने शुक्रवार शाम उन्हें मलाड (पश्चिम) में एक फाइव स्टार रिजॉर्ट में शिफ्ट कर दिया। इस आलीशान रिजॉर्ट में पार्टी के विधायक 15 नवंबर तक रहेंगे।

शिवसेना नेताओं के मुताबिक बांद्रा स्थित रंग शारदा थ्री-स्टार होटल में सिर्फ 30 कमरे उपलब्ध थे और कई विधायकों को कमरा साझा करने के लिए कहा गया था। एक नेता ने बताया, “होटल के पास कमरों का अभाव था। क्योंकि, कुछ कमरे अच्छी स्थिति में नहीं थे और कुछ की मरम्मत चल रही थी। लिहाजा, दो विधायक एक ही कमरा शेयर कर रहे थे। स्थिति ये रही कि जो विधायक मुंबई से थे या जिनके फ्लैट मुंबई में थे, वे गुरुवार रात को होटल में नहीं रुके और शुक्रवार सुबह आ गए।

जिन विधायकों ने होटल में रात बिताई उन्होंने सुविधा और सेवाओं को लेकर कई शिकायतें कीं। बांद्रा स्थित होटल के एक कमरे का औसत चार्ज 5,000 रुपये प्रति रात है। एक विधायक ने बताया, “अच्छी और शानदार सेवा देने के लिए उनके पास पर्याप्त कर्मचारी नहीं हैं। कमरे साफ तक नहीं हैं।” पार्टी के विधायकों की शिकायत पर तुरंत संज्ञान लेते हुए उन्हें होटल रिट्रीट में शिफ्ट करने का फैसला लिया गया।

इस बीच, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के पीए मिलिंद नार्वेकर ने शुक्रवार को मुंबई पुलिस कमिश्वर को पत्र लिखकर शिवसेना विधायकों समेत उन निर्दलीय विधायकों के भी सुरक्षा की मांग की, जिन्होंने पार्टी को अपना समर्थन दिया है। नार्वेकर ने पत्र में लिखा है, “विधायक एक साथ रह रहे हैं क्योंकि उन्हें इस दौरान कई बार उद्धव ठाकरे से मिलना पड़ सकता है। सूत्रों ने कहा कि जब विधायक रंग शारदा में ठहरे हुए थे, तो उस दौरान भी इसी तरह का पत्र पुलिस को लिखा गया था।

Next Stories
1 Ayodhya Verdict Today Live News Updates: स्वरुपानंद सरस्वती का बयान- फैसले से खुश नहीं, इससे अयोध्या में झगड़े होंगे
2 लता मंगेशकर को सीने में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया
3 Weather Forecast Today, Cyclone Bulbul LIVE Updates: ‘बुलबुल’ के मद्देनजर अलर्ट, पश्चिम बंगाल के तटीय इलाकों में सुरक्षा मजबूत
आज का राशिफल
X