ताज़ा खबर
 

Maharashtra Government Formation: संजय राउत बोले- 2-4 दिन में बातचीत पूरी कर महाराष्ट्र में सरकार बनाएंगे

एनसीपी चीफ शरद पवार ने भी आज पीएम मोदी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद पवार ने ट्वीट करके कहा कि उन्होंने महाराष्ट्र में मॉनसून से खराब हुई फसलों के संबंध में किसानों की समस्याों से पीएम मोदी को अवगत कराया।

एनसीपी प्रमुख शरद पवार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो सोर्स: द इंडियन एक्सप्रेस)

  Maharashtra Government Formation: शिवसेना नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र में सरकार गठन पर कहा कि जब 3 पार्टियां मिलकर सरकार बनाती हैं तो इस प्रक्रिया में वक्त लगता है। यह प्रक्रिया आज शुरु हुई है और आने वाले 2-5 दिनों में यह पूरी हो जाएगी। महाराष्ट्र में सरकार का गठन होगा। सीएम पद पर राउत बोले शिवसेना का मुख्यमंत्री बनना चाहिए, यह महाराष्ट्र की जनता की इच्छा है। ये राज्य की भावना है कि उद्धव ठाकरे जी नेतृत्व करें।

बता दें कि दिल्ली में शरद पवार के आवास पर चल रही कांग्रेस और एनसीपी की बैठक खत्म हो गई है। इस बैठक के बाद कांग्रेस और एनसीपी के नेताओं ने मीडिया से बात की। कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चौहान ने बताया कि कांग्रेस और एनसीपी के बीच आज लंबी और सकारात्मक चर्चा हुई। चर्चा आगे भी जारी रहेगी। मुझे विश्वास है कि हम महाराष्ट्र में जल्द ही एक स्थिर सरकार का निर्माण करेंगे। इस दौरान एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि एनसीपी-कांग्रेस-शिवसेना साथ आएंगे। चर्चा सकारात्मक रही। उन्होंने कहा कि एक दो दिन में चर्चा पूरी हो जाएगी।

एनसीपी चीफ शरद पवार ने भी आज पीएम मोदी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद पवार ने ट्वीट करके कहा कि उन्होंने महाराष्ट्र में मॉनसून से खराब हुई फसलों के संबंध में किसानों की समस्याों से पीएम मोदी को अवगत कराया। हालांकि, सियासी गलियारे में इसे दूसरे नजरिए से देखा जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुभाष चंद्र बोस की पड़नातिन ने की नाथूराम गोडसे की पूजा, जवाहरलाल नेहरू को ठहराया गांधी की हत्या का कसूरवार!
2 JNU Protest: ‘मैं अंधा हूं मुझे मत मारो’ लेकिन लाठियों से पीटते रहे पुलिसवाले, कहा- प्रदर्शन में आए क्यों?
3 अराजक तत्वों को कश्मीर प्रशासन की सख्त चेतावनी- लोगों को धमकाया तो खैर नहीं
ये पढ़ा क्या?
X